Home » मनोरंजन » Paan Singh Tomar actor Sitaram Panchal is fighting lung and kidney cancer, seeks help on FB
 

डकैत 'पान सिंह तोमर' के बंदूकधारी ने लगाई जान बचाने की गुहार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 11:18 IST

'पान सिंह तोमर' जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने वाले सीताराम पंचाल कैंसर से लड़ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगार्इ है. इनकी मदद के लिए के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग सामने आए हैं. फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों से मदद की अपील की है. 

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के एक्टर सीताराम पांचाल को लेकर एक पर्सनल मैसेज है. जिसमें लिखा है, "भाइयों मेरी मदद करो. मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है. आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल."

आपको बता दें कि सीताराम लगभग तीन सालों से कैंसर से लड़ रहे हैं और बिना एलोपैथ के इलाज करा रहे हैं. क्योंकि उनका शरीर काफी कमजोर हो चुका है और एलोपैथ के साइड इफेक्ट्स को वो नहीं झेल सकते. ऐसे में उन्होंने आयुर्वेद के जरिए इसका इलाज कराने का फैसला लिया. लेकिन उनकी तबीयत काफी खराब है और पैसो की तंगी के चलते उनका सही से इलाज नहीं हो पा रहा हैं. ऐसे में अब उनकी मदद के लिए पैसे जुटाए जा रहे है.

 

'बैंडिट क्वीन', 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'पीपली लाइव', 'पान सिंह तोमर' और 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पंचाल की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मुहिम छिड़ी हुई है. संजय मिश्रा, सुशांत सिंह, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और प्रोड्यूसर राकेश पासवान जैसे कई लोगों ने सीताराम की मदद करने की कोशिश की है.

बता दें कि सीताराम पांचाल 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'बैंडिट क्वीन', 'पीपली लाइव', 'पान सिंह तोमर' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर चल रहे इस मैसेज में कहा गया है कि बॉलीवुड के यह एक्टर गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रहे हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. इसके अलावा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने भी टीवी और फिल्मी कलाकारों से उनकी मदद के लिए गुहार लगाई है.

First published: 18 July 2017, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी