Home » मनोरंजन » Padmavati row: Haryana BJP Leader Supports Call To Behead Deepika Padukone bollywood news
 

BJP नेता की घोषणा, 'दीपिका का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये र्इनाम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2017, 10:11 IST

'पद्मावती' की रिलीज डेट टाल दी गई हो लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के विरोध में बीजेपी के कई नेता खुलकर उतर आए हैं. इसी बीच हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने रविवार को एक धमकी भरा बयान दे डाला. 

 

अम्मू ने कहा कि हम दीपिका पादुकोण या भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देंगे और उसके परिवार की देखरेख भी करेंगे. इतना ही नहीं, अम्मू ने मेरठ के उस शख्स की तारीफ की जिसने दीपिका पादुकोण का सर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी.

उन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा, "अगर तुमने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़कर तेरे हाथ में रख देंगे." अम्मू ने कहा, "मैं मेरठ के उस युवक को बधाई देना चाहता हूं जिसने दीपिका, भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये देने की बात कही थी. हम दोनों में से किसी का सिर काटने वाले को 10 करोड़ देंगे और उसके परिवार की जरूरतें पूरी करेंगे."

अम्मू ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वे बीजेपी से त्यागपत्र देने के लिए भी तैयार हैं लेकिन इस फिल्म को बंद करवाना होगा. उनका संगठन किसी भी हाल में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देगा. उन्होंने कहा कि गुजरात में चुनाव में है और बीजेपी को राजपूतों वोटों की जरूरत है.

First published: 20 November 2017, 10:11 IST
 
अगली कहानी