Home » मनोरंजन » pahlaj nihalani interview udta punjab ban because ministry orderd
 

पहलाज निहलानी: सरकार ने कहा था 'उड़ता पंजाब' पर लगाआे रोक, 'इंदु सरकार' करो पास

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2017, 16:44 IST

सेंसर बोर्ड अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद पहलाज निहलानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया है. पहलाज निहलानी ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि पिछले साल रिलीज हुई फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर सरकार ने उन्हें इस फिल्म को पास नहीं करने के लिए कहा था.

पहलाज निहलानी के इस चौंकाने वाले इंटरव्यू के वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो में पहलाज निहलानी कह रहे हैं कि मिनिस्ट्री ने उन्हें फिल्म उड़ता पंजाब को पास नहीं करने को कहा.

पहलाज ने इस इंटरव्यू में कहा, "मुझे कई जगह से इस फिल्म को पास नहीं करने पर प्रेशर डाला गया, मुझे पंजाब से भी इस फिल्म को लेकर निर्देश मिले कि ये फिल्म पास नहीं होनी चाहिए. सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष से हटाए जाने की वजह एकता नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हैं."

पहलाज ने कहा, "एक दिन उनके पास स्मृति ईरानी का फोन आया, उन्होंने पूछा कि तुम इंदु सरकार को बिना कट के क्लियर क्यों नहीं कर रहे हो? मैंने कहा कि मैं पूरी प्रकिया से चल रहा हूं. वह सूचना प्रसारण मंत्रालय में अपनी उपस्थिति दिखाना चाहती थीं. इसलिए मुझे हटना पड़ा, वह एक ताकतवर नेता हैं."

बता दें कि निहलानी को 19 जनवरी, 2015 को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. अब उनकी जगह प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. 11 अगस्त, 2017 को उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई. नीचे देखिए पहलाज निहलानी के इंटरव्यू का यूट्यूब लिंक:

First published: 19 August 2017, 16:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी