Home » मनोरंजन » pahlaj nihalani on udta punjab leaked issue
 

'उड़ता पंजाब' के लीक होने पर बोले पहलाज निहलानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' के इंटरनेट पर लीक होने पर अपनी सफाई पेश की है. सेंसर बोर्ड पर कथित तौर से यह आरोप लग रहा है कि उसकी ओर से फिल्म लीक हुई है. फिल्म लीक के आरोपों पर निहलानी ने कहा कि हम नियमों का पालन करते हैं और आरोप पूरी तरह निराधार है.

पहलाज निहलानी ने दावा किया, "फिल्म हमें मिलने से एक घंटा पहले ही इंटरनेट पर आ चुकी थी." पूछताछ के सवाल पर निहलानी बोले, "हम क्यों जाएंगे, पुलिस आएगी हमारे पास." फिल्म लीक होने के मामले में प्रोडक्शन टीम से लेकर सेंसर बोर्ड के कर्मचारी शक के दायरे में हैं.

मुंबई साइबर क्राइम सेल से शिकायत

आपको बता दें कि निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ता पंजाब 17 जून को रिलीज होने वाली है. और रिलीज से ठीक दो दिन पहले ही यह फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई.

इसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई साइबर क्राइम सेल के पास बुधवार रात को कॉपीराइट चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि इंटरनेट पर लीक हुई कॉपी को हटा दिया गया है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीक होने के बाद हजारों लोग इस फिल्म को डाउनलोड कर चुके हैं.

निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत दोसांज ने अभिनय किया है. यह फिल्म पंजाब में युवाओं के बीच बढ़ रहे ड्रग्स के चलन की समस्या पर बनी है.

First published: 16 June 2016, 4:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी