Home » मनोरंजन » Pakistan's hot model Qandeel Baloch can be a participant in Big Boss 10!
 

मोदी और विराट के पीछे पड़ी कंदील बलोच आ सकती हैं बिग बॉस 10 में!

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2016, 9:37 IST

सलमान खान के मशहूर रिएलटी शो बिग बॉस के सीजन 10 के प्रोमो वीडियो पहले ही दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर चुके हैं. लेकिन ताजा खबरों की मानें तो पाकिस्तान की हॉट मॉडल कंदील बलोच इस सीजन में बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं.

पाकिस्तानी पूनम पांडेय के नाम से मशहूर कंदील का नाम तब सुर्खियों में आया था जब उन्होंने इस साल फरवरी में यूट्यूब पर शेयर एक वीडियो के जरिये भारत के प्रधानमंत्री से कहा था मोदी जी... इंसान के बच्चे बन के रहो. 

मोदी जी...इंसान के बच्चे बन के रहोः पाक मॉडल क़ंदील बलोच

इतना ही नहीं इसके बाद कंदील ने विराट से अपनी मोहब्बत का इजहार किया था. इसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बंटोरी थीं. वैसे भी कंदील को विवाद के जरिये सुर्खियों में रहने वाली मॉडल कहा जाता है.

एक मनोरंजन वेबसाइट के मुताबिक तमाम पाकिस्तानी मीडिया द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि कंदील को बिग बॉस के सीजन 10 की प्रतिभागी चुन लिया गया है. वहीं, हाल ही में कंदील द्वारा इस रिएलिटी शो के बारे में की गई एक पोस्ट से भी शो का हिस्सा बनने संबंधी खबरों को बल मिला था.

#बिगबॉस 10: जानिए आप कैसे बन सकते हैं इसका हिस्सा

गौरतलब है कि पूर्व में पाकिस्तानी सेलिब्रिटी वीना मलिक भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी थीं और घर के अंदर अश्मित पटेल से उनकी करीबी ने काफी सुर्खियां पाई थीं

First published: 5 June 2016, 9:37 IST
 
अगली कहानी