Home » मनोरंजन » pakistani cricketers who married with indian women
 

ये हैं वो 3 पाकिस्तानी क्रिकेटर जिन्होंने की भारत में शादी, क्या तमन्ना भाटिया भी बनेंगीं इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2020, 12:10 IST

साउथ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि तमन्ना भाटिया जल्द ही अब्दुल रज्जाक के साथ शादी करने वाली हैं.

हालांकि शादी की खबरों पर तमन्ना का एक बयान सामने आया था. जिसमें उन्होंने इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह बताया था. चलिए आज हम आपको बताते हैं उन पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के बारे में जिन्होंने हिंदुस्तान की महिलाओं के साथ शादी रचाई.


शोएब मलिक-सानिया मिर्जा - ( shoaib Malik and Sania Mirza)

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस कपल ने हैदराबाद में शादी की थी.

मोहसिन खान-रीना रॉय - ( Mohsin khan and Reena roy)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान से 1993 में शादी की थी. हालांकि आपसी मतभेद के कारण दोनों की शादी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं टिकी और दोनों ने तलाक ले लिया.
ये वो पाकिस्तानी क्रिकेटर्स हैं जिन्होंने भारतीय मूल की महिलाओं के साथ शादी रचाई. कुछ आज भी एक साथ हैं तो कुछ के रास्ते अब अलग हो चुके हैं.

 जब रणबीर कपूर की शादी को लेकर ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर किया था ये ट्वीट, वायरल हो रहा पोस्ट

जहीर अब्बास-रीता लूथरा - (Zaheer Abbas and Rita Luthra)

वर्ष 1088 में पूर्व क्रिकेटर जहीर अब्बास और रीता लूथरा शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद रीता लूथरा का नाम समीना अब्बास हो गया. रीता भारतीय महिला हैं. उन्होंने इंग्लैंड में इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स कर रहीं थी. इस दौरान वो अपना दिल जहीर को दे बैठीं. जहीर को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए एशिया का ब्रैडमैन कहा जाता था.

Mother's Day 2020: अमृता और सारा से लेकर ऐश्वर्या और आराध्या तक, बॉलीवुड की ये हैं सबसे प्यारी मां-बेटी की जोड़ी

First published: 9 May 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी