Home » मनोरंजन » Pakistani hot actress mathira khan is crazy for Dhoni, says 'take the whole pakistan and give dhoni'
 

पाकिस्तान की इस हॉट एक्ट्रेस पर चला धोनी का जादू, बोलीं- 'पूरा पाक ले लो लेकिन माही दे दो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 15:28 IST

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स दोनों से ही सभी बेहद प्यार करते हैं. सभी खिलाड़ियों को भगवान की तरह माना जाता है और देश से लेकर विदेश तक सभी भारतीय क्रिकेटर्स को पसंद करते हैं. ऐसे ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी भारत से लेकर पाकिस्तान तक में है. जहां एक तरफ भारत में उनके करोड़ों फैंस है तो वहीं विदेश से लेकर पाकिस्तान तक में भी उनके काफी फैंस है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे ही पाकिस्तान की एक्ट्रेस मथिरा खान धोनी के जबरदस्त फैंस में से एक हैं और उन्होंने अपने इंटरव्यू में धोनी को लेकर कई बड़ी बातें बोल दी है.

 

मथिरा खान पाकिस्तान की सिंगर और एक्ट्रेस है और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की दीवानी है. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा,"अगर वो पाकिस्तान की वजीर-ए-आजम होती तो भारत से कहती कि पूरा देश ले लो लेकिन धोनी को दे दो." मथिरा ने बताया कि एक बार धोनी ने इमीग्रेशन के दौरान उनकी मदद की थी.

 

इसके साथ ही इंटरव्यू में एक पुराना वाकया भी शेयर किया,"आज से कुछ साल पहले टीम इंडिया पाकिस्तान के दौरे पर आई थी और वो उस वक्त सिर्फ 15 साल की थी. संजोग से एक शाम वो जिस होटल में डिनर कर रही थीं वहां पर भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के खिलाड़ी आ गए थे.उस वक्त मैं भी आम लड़की की तरह क्रिकेटर्स का ऑटोग्राफ लेने पहुंचीं."

 

आगे एक्ट्रेस ने कहा,"कुछ खिलाड़ियों ने मुझे ऑटोग्राफ दिया लेकिन कुछ भड़क गए कि लोग खाना भी नहीं खाने देते. मेरा मन उदास हो गया और मुझे रोने का मन करने लगा और मैं अपनी टेबल पर जाने लगी.तभी एक इंडियन क्रिकेटर ने मुझे आवाज दी और कहा कि हम भी क्रिकेटर हैं यहां आकर ऑटोग्राफ ले लो."

जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी थे. मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं उस वक्त कितनी खुश थी. धोनी ने ना केवल मुझे ऑटोग्राफ दिया बल्कि मुझे रिलैक्स करने को भी कहा. मथिरी ने कहा कि भारत का इतना बड़ा खिलाड़ी और घमंड नाम की कोई चीज नहीं. मैं उस दिन से उनकी बहुत बड़ी फैन हूं और खुदा को उन्हें सलामत रखें.  

First published: 18 January 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी