Home » मनोरंजन » Pakistanis love this Vinod Khanna video and it's making everyone emotional
 

सरहद पार जब विनोद ख़न्ना ने जमार्इ थी महफिल, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 12:46 IST

विनोद खन्ना के जाने से हिंदुस्तान के साथ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी दुखी है. सच है कलाकार किसी देश की जागीर नहीं होता, वो तो बस हर दिल में बसता है. इसी बीच विनोद खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर पाकिस्तान में उनके फैन्स इमोशनल हो रहे हैं और इसके भाव भारत में भी महसूस किए जा रहे हैं.

27 अप्रैल को शेयर किया ये वीडियो ट्विटर पर अब कई बार शेयर किया जा रहा है. विडियो में विनोद खन्ना और रेखा, आबिदा परवीन के एक लाइव परफॉर्मेंस में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं, वीडियो में विनोद खन्ना और इमरान खान भी साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. 

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने विनोद खन्ना की डेथ पर सोशल मीडिया पर शोक जताया था. इमरान ने लिखा था कि 1989 में विनोद खन्ना एक बार शौकत खानम अस्पताल के चैरिटी प्रोग्राम में शामिल होने लाहौर आए थे. यह वीडियो इसी प्रोग्राम का है.

आपको बता दें कि विनोद खन्ना पाकिस्तान के पेशावर स्थित अपने पुश्तैनी घर को देखना चाहते थे, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी. खैबर पख्तूनख्वाह प्रांत में सांस्कृतिक धरोहर परिषद के महासचिव शकील वहीदुल्ला ने 2014 में अपनी भारत यात्रा के दौरान खन्ना से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा, अपने ऑटोग्राफ में खन्ना ने पेशावर के लोगों को शुभकामनाएं दी थीं और अपने पुश्तैनी शहर की यात्रा करने की इच्छा जताई थी.

First published: 1 May 2017, 12:46 IST
 
अगली कहानी