Home » मनोरंजन » Panipat Box Office Collection Day 4 Sanjay Dutt And Arjun Kapoor Starrer Film
 

Panipat Box Office Collection Day 4: बड़े पर्दे पर पानीपत ने चौथे दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 16:10 IST

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) -कृति सेनन (Kriti Sanon) मल्टीस्टारर फिल्म पानीपत सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बीते सोमवार को 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई है. फिल्म ने चार दिनों में 20करोड़ रुपये का ही आंकड़ा पार कर पाई है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office Collection) की वेबसाइट के मुताबिक पानीपत ने तीसरे 7.5-8 करोड़ की कमाई की. ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में 18 करोड़ की कमाई की है.हालांकि पहले दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी धीमी शुरुआत हुई. हालांकि फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 20 करोड़ रुपये का ही आकड़ा पार कर पाई है.

फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने एक और मराठा योद्धा, सदाशिव राव भाउ की कहानी को पर्दे पर उकेरा है. फिल्म की कहानी मराठाओं और अफगानों के बीच लड़ी हुई तीसरी लड़ाई के बारें में दर्शाती है इसमें सदाशिव राव भाउ ने उस वक्त के सबसे खूंखार अफगानी बादशाहों में से एक अहमद शाह अब्दाली के साथ युद्द लड़ा था. वहीं युद्ध इतना खतरनाक था कि अब्दाली ने भी मराठाओं की बहादुरी और दृढ़ता की दाद दी थी. ये फिल्म इसपर ही आधारित है.

फिल्म का डायरेक्शन शानदार है. आशुतोष के डायरेक्शन का कमाल आपको इस फिल्म के हर फ्रेम में नजर आएगा. फिल्म में सेट्स भी बेहद कमाल का नजर आया है. फिल्म की कहानी से लेकर एक्टर्स का काम, सिनेमेटोग्राफी एक्शन और यहां तक की इमोशनल सीक्वेंसेस और रोमांस सबकुछ बढ़िया है. फिल्म फर्स्ट हाफ में थोड़ा लम्बा है सेकंड हाफ फिल्म तेजी से पकड़ती है.

Chhapaak Trailer: छपाक का दमदार ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

मेघना गुलजार के साथ इवेंट में पहुंची दीपिका पादुकोण, पैपराजी से पूछा- मेरे पति आकर गए ?

First published: 10 December 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी