Home » मनोरंजन » paras chhabra ex girlfriend akanksha puri removed tattoo of his name
 

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा के नाम के टैटू का किया ये हाल, बोली- 'सभी लोग फेक होते हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 17:15 IST

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (paras chhabra) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (akanksha puri) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए थे. दोनों ने अपने हाथों पर नाम का टैटू बनवाया हुआ था. लेकिन पारस छाबड़ा के बिग बॉस घर में जाने के बाद अब दोनों अलग हो गए हैं. आकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू भी अपने हाथ से हटवा लिया है.

हालही में सोशल मीडिया पर आकांक्षा ने अपने नए टैटू की तस्वीर इंस्टा स्टोरी लगाई है. अब आकांक्षा ने अपने हाथ पर टैटू की जगह Being Me लिखवा लिया है. आकांक्षा के ऐसा करने से ये तो साफ है कि पारस और आकांक्षा के रास्ते अब बिल्कुल अगल हो गए हैं.

आकांक्षा ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा, 'ये मेरा समय है. मैं अपने काम को डेट कर रही हूं. और अब मैं खुद को ऐसे प्यार कर रही हूं जैसे पहले कभी नहीं किया. इस दुनिया में जहां सभी लोग फेक होते हैं मैं अब #Beingme हूं मैंने अपने हाछ पर Beingme लिखवाया है वो अब सालों का हैशटैग रहेगा.’

वहीं दूसरी ओर पारस इन दिनों मुझसे शादी करोगे शो कर रहे हैं. साथ ही वो माहिरा शर्मा के साथ अपना वक्त गुजार रहे हैं. दोनों के हाल ही में दनों की वेडिंग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में पारस और माहिरा क्रिश्चन दुल्हें-दुल्हन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं. वाइट गाउन में माहिरा काफी गॉरजस लग रहे हैं तो वहीं पारस भी दुल्हें के गेटअप में काफी जच रहे हैं.

 

तस्वीरों के अलावा पारस और माहिरा का एक डांस वीडियो भी जोरों से वायरल हो रहा था. जिसमें दोनों एक रोमाटिंक ट्रेक पर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त लग रही है. सोशल मीडिया पर इनके फैन्स इन्हें पाहिरा भी कहते हैं और वक्त के साथ-साथ इनकी बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग होती सी दिख रही है.

बताते चलें कि पारस और माहिरा एक दूसरे के करीब बिग बॉस 13 शो में आए. इसके चलते पारस की पर्सनल लाइफ में गर्लफ्रेंड को लेकर भी सवाल खड़े हुए. जिस पर उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है. बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा हमेशा एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए दिखें. हालांकि जब पारस और माहिरा से उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताया.

First published: 29 February 2020, 17:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी