Home » मनोरंजन » bigg boss 13 paras chhabra talks about girlfriend akansha puri she looks stupid
 

पारस छाबड़ा अकांक्षा पुरी से अलग होने के बाद बोले- बेवकूफ लगती है वो

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2020, 15:11 IST

बिग बॉस (Bigg Boss 13) सीजन खत्म हो चुका है लेकिन पारस छाबड़ा की निजी जिंदगी अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है. पारस बिग बॉस में आने से पहले एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी (akansha puri ) को पारस छाबड़ा ( paras chhabra ) की माहिरा शर्मा के साथ नजदीकियां ज्यादा पसंद नहीं आई और दोनों के रिश्ते में काफी तनाव आ गया. पारस छाबड़ा भी इस बात को लेकर खास नाराज थे कि उनकी गैरमौजूदगी में अकांक्षा ने उसके बारे में ऐसी बातें बोली जिनसे बचा सकता था.पारस की नाराजगी साफ तौर पर देखी जा सकती है.

हालही में पारस छाबड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में पूछा गया कि शो खत्म होने के बाद वो क्या अकांक्षा से मिले, इस पर पारस ने दो टूक कह दिया है कि वो दूर ही रहे तो बेहतर है. वो कहते हैं, जो बिना मिले इतनी बात कर रहा है, वो मिलने के बाद और कितनी बात करेगा? इससे अच्छा तो यही है वो मुझसे दूर रहे.’


Video: एकता कपूर ने मंदिर के बाहर गरीबों को दिए फेंककर केले, लोगों ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए'

पारस ने ये भी कहा, ‘मुझे नहीं पता आकांक्षा ने मेरे पीछे क्या बात की है. अगर मैंने ऐसा कोई भी कमिटमेंट किया होता तो उसकी फैमली बात करने के लिए तो जरूर आती. लेकिन जब से मैंने अकांक्षा की वो वीडियो देखी है जिसमें वो मेरे बारे में बकवास कर रही है, अगर मैंने कोई कमिटमेंट किया भी होता, मैं उसकी फैमली बात करने के लिए तो जरूर आती.

लेकिन मैंने जब से अकांक्षा की वो वीडियो देखी है जिसमें वो मेरे बारे में बकवास कर रही है, अगर मैंने कोई कमिटमेंट किया भी होता, मैं फिर भी शादी नहीं करता.’बहरहाल इस वक्त तो पारस का अकांक्षा पुरी के साथ जरूर अच्छा रिलेशन नहीं चल रहा हो, लेकिन उन्होंने अपनी शादी के लिए लड़की देखना शुरू कर दिया है. वो इस वक्त कलर्स चैनल पर चल रहे शो मुझसे शादी करोगे में दिख रहे हैं. उनके साथ शो में शहनाज गिल अपने लिए लड़का ढूंढ रही हैं.

दोस्त के बेटे की शादी में लाहौर पहुंचे शत्रुघन सिन्हा, पाकिस्तान के राष्ट्रपति से की मुलाकात, हुए ट्रोल

First published: 23 February 2020, 15:11 IST
 
अगली कहानी