Home » मनोरंजन » chhabra clashed with asim riaz big fight in bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: बर्तन धोने पर हुआ आसिन रियाज और पारस छाबड़ा का जबरदस्त झगड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 16:37 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार दर्शकों के बीच में चर्चा विषय बना हुआ है. घरवालों की एक दूसरे के साथ झगड़े और ड्रामा देखकर दर्शकों को खूब मजा आ रहा है. शो की आने वाली टीराअपी को देखते हुए मेकर्स ने शो को कुछ समय के लिए बढ़ाने का फैसला किया है.पिछले हफ्ते आसीम (Asim Riaz)और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई के बाद सलमान ने इन दोनों की वीकेंड के वार में जमकर लताड़ लगाई थी. इसके बाद अब सलमान खान के नजरों में हिमांशी खुराना और आसीम रियाज नजरों में चढ़े हुए हैं.

दरअसल गुरूवार के एपिसोड में आसीम घर के बर्तन धुल रहे थे.इस दौरान वो सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि उन्हें बर्तन धोने का साबुन चाहिए.तभी सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि ये तुम बोल दो यार, तू राशनिंग मोें है बोलते दे ना तू. बिना मतलब की बात है ये तो थोड़ा तो सेंसिबिलिटी रख.तभी बीच में पारस छाबड़ा आ जाते हैं और वो असीम से कहते हैं कि जब लिक्विड है तो तुम्हें बार क्यों चाहिए. पारस की ये बात सुनकर आसीम कहते हैं कि तुझे बीच में बोलने के लिए किसने बोला है.


 

इस दौरान दोनों के बीच में झगड़ा हो जाता है.पारस (Paras Chhabra)लगातार पूरे एपिसोड में असीम से बेवजह लड़ाई करने की कोशिश करते रहे. इसमें आसीम और पारस के बीच गर्मागर्मी बहुत ज्यादा बढ़ गई है. इतनी बढ गई कि पारस ने आसीम की औकात पर बात करना शुरू कर दिया है. पारस ने आसीम के घर, कपड़ो और परिवार के बारें में बहुत ही बुरी बात करते हुए नजर आते हैं.

 Bigg Boss 13: सलमान खान के शो छोड़ने पर मेकर्स ने एक झटके में बढ़ा दिए करोड़ो!

First published: 29 November 2019, 16:37 IST
 
अगली कहानी