Home » मनोरंजन » Paresh Rawal on Surgical Strike 2: If anyone asks for proof, we have home delivery bombs also
 

परेश रावल ने कहा- अगर कोई सबूत मांगे तो हम बमों की 'होम डिलीवरी' भी करते हैं क्योंकि ये नया हिंदुस्तान...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2019, 10:12 IST
Paresh Rawal

14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के बाद पूरे देश का खून खौल रहा था और सभी बदले की मांग कर रहे थे तो अब पाकिस्तान से आतंकी हमले का बदला भारत ने ले लिया है. इस आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे और ये उरी के बाद सबसे बड़ा हमला बताया जा रहा था. तो अब भारतीय वायु सेना ने कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी लॉन्च पैड पर हमला बोल दिया है. तो वहीं इस हमले के बाद परेश रावल ने कहा है कि हम बमों की होम डिलीवरी भी कर सकते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय वायु सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर 12 मिराज़ हवाई जहाजों से 1000 केजी बमों लॉन्च पैड पर हमला बोला है. पाकिस्तान के बालाकोट इलाके में हुआ और इसी के साथ वायु सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कैंप को खत्म कर दिया है. बता दें कि साल 2016 में 29 सितंबर को सर्जिकल स्ट्राइक की थी और कुछ राजनेताओं और पॉलिटिकल पार्टियों ने इस हमले के सबूत मांगे थे. तो वहीं अब इस हमले के बाद जो लोग भी इस हमले का सबूत मांग रहे है उन्हें अभी से ट्रोल करना शुरु कर दिया है.

Pulwama Revenge: भारत ने PoK पर की बमबारी, पाकिस्तान ने जारी किया सबूत, देखें तस्वीरें

इस हमले के बाद कुमार विश्वास ने कहा,"इस बार इस हमले का कोई सबूत मांगे तो जैसे हमारे जाबाजों ने हजार टन बम वहां दिए है वैसे ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत भी जरूर पहुंचाएं." इस पर एक्टर परेश रावल ने कहा,"हमारे पास होम जिलीवरी की भी सुविधा मौजूद है." बता दें कि परेश रावल की आखिरी फिल्म 'उरी' में उन्होंने अजीत डोभाल का किरदार निभाया था और उसमें उनका एक डायलॉग था,"ये नया हिंदुस्तान है घर में घुसेगा भी और मारेगा भी." अब वहीं हुआ है.

Pulwama Revenge: भारतीय वायुसेना ने Pok में की बमबारी, सोशल मीडिया में पाक पत्रकार का वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने करीब 1 हजार किलो बम गिराए. इस हमले में कई आतंकी कैंप तबाह हो गए. भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह 3.30 बजे बहुत बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय एयरफोर्स के कई विमानों से तड़के पठानकोट एयरबेस और मध्य भारत से उड़ान भरी. मिराज 2000 विमानों ने पाकिस्तान के रडार को जाम किया.  वायुसेना ने करीब 12 मिराज 2000 विमानों से PoK में मौजूद आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है.

शिल्पा शिंदे ने किया था पुलावामा हमले के बाद इस शख्स का सपोर्ट, मिल रही हैं ये धमकियां..

First published: 26 February 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी