Home » मनोरंजन » Parineeti chopra share her heartbreak story says it was the worst
 

परिणीति चोपड़ा ने देखें हैं बहुत ही बुरे दिन, बोलीं- मैं टूट गई थी, वो मेरी जिंदगी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 12:10 IST

परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. हाल ही में परिणीति ने अपना एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की. बता दें कि परिणीति चोपड़ा का नाम फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई के साथ जुड़ता रहता है, जिसे इस इंटरव्यू में परिणीति ने गलत बताया.

वहीं, परिणीति ने इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की स्टोरी शेयर की. परिणीति ने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बुरे दिनों के बारे में बताया. उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "मैं एक बहुत बुरे हार्टब्रेक से गुजरी हूं. मेरे ख्याल से ऐसा मेरे साथ सिर्फ एक ही बार हुआ है. मैं टूट गई थी. वो मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थे क्योंकि मैंने अपनी लाइफ में कभी रिजेक्शन नहीं झेला था."

उन्होंने आगे कहा, "उस समय मुझे मेरे परिवार की जरूरत थी. इस घटना के बाद मेरी लाइफ में बहुत बदलाव आए और मैं पहले से ज्यादा समझदार हो गईं. मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी में वो पल बहुत जल्दी आ गया था." परिणीति अब अपने इस बुरे दिनों से पूरी तरह से बाहर निकल चुकी हैं.

चरित देसाई के साथ रिलेशनशिप को लेकर परि ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे अपने आस-पास रहस्य बनाकर रखना पसंद है. ना ही मैं इसे कंफर्म करूंगी और ना ही इससे मना करूंगी."

अगर अब परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' है, जो 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म बिहार में होने वाली जबरदस्ती शादी पर आधारित है. इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. वहीं, प्रशांत सिंह ने इस फिल्म को निर्देशित किया है, जो "ये है आशिकी" टीवी सीरीज निर्देशित कर चुके हैं.

फिल्म की रिलीज डेट पहले 17 मई रखी गई थी, जिसे खुद कुछ समय बाद 12 जुलाई कर दिया गया. पर फिर ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट भी 12 जुलाई अनाउंस हुई, तो फिल्म जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट एक और बार बदलकर 9 अगरस्त कर दी गई.

जब इस एक्ट्रेस के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से लड़ जाते थे अभिनेता, मौत की उड़ी थी झूठी खबरें

First published: 31 July 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी