Home » मनोरंजन » parineeti chopra share the girl on train film hindi remake first look on social media
 

वायरल हो रही है खून से लथपथ परिणीति चोपड़ा की ये तस्वीर, फोटो देख दंग रह गए फैंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2019, 15:45 IST

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल परिणीति चोपड़ा ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. परिणीति चोपड़ा इस तस्वीर में काफी डरावनी नजर आ रहीं हैं. वो एक बाथटब में बैठी हुईं हैं और उनके माथे से खून टपक रहा है. परिणीति की ये तस्वीर सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रहीं है. फोटो शेयर होते ही उनके तमाम फैंस चिंता में पड़ गए। लेकिन कैप्शन पढ़कर उन्होेने राहत की सांस ली.

दरअसल परिणीति की ये तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म द गर्ल ऑन ट्रेन फिल्म का पहला पोस्टर है. तस्वीर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'कुछ ऐसा जो मैने पहले कभी नहीं किया है, ये मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार है.

परिणीति चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया पोस्ट... 

फिल्म द गर्ल ऑन ट्रेन का निर्देशन ऋभु दासगुप्ता कर रहे हैं. रिपोट्स के मुताबिक इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा एक शराबी महिला का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में परिणीति के लुक्स और डायलॉग पर काफी ध्यान दिया गया है. वहीं इस फिल्‌म के लिए 16 घंटे के लिए शूटिंग शेड्यूल किया गया है.

 

वहीं ये भी बताया गया है कि इस फिल्म में 99 % शूटिंग रियल लोकेशन में की जाएगी. बता दें परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म पॉला हॉकिंस के नॉवेल पर बेस्ड है. ये नॉवेल 2015 में आई थी जिसपर वर्ष 2016 में हॉलीवुड फिल्म बनी थी. नॉवेल के नाम पर ही फिल्म का नाम रखा गया था. वेल परिणीत चोपड़ा के साथ इस फिल्म में अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हाड़ी भी नजर आने वाले हैं.

75% तक खराब हो चुका है अमिताभ बच्चन का लीवर, जिंदगी चलाने के लिए करते हैं ये काम

 

First published: 21 August 2019, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी