Home » मनोरंजन » Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 4 Kartik Aaryan Bhumi Pednekar
 

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 4: बॉक्सऑफिस पर कार्तिक की फिल्म का जादू चौथे दिन भी बरकरार, इतनी है कुल कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 16:12 IST

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो (pati patni aur woh) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सिनेमाघरो में इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो ने बीते रविवार दमदार प्रदर्शन करते हुए 13.5-14 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के चलते फिल्म ने चार दिनों में ही 38.5 करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया है.

कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो ने उनकी पिछली फिल्म लुका छुपी की मुकाबले चार दिनों में ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है. इसी के साथ इस फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़, दूसरे दिन 11.50 करोड़ और तीसरे दिन 14करोड़ का बिजनेस किया है.इसी के साथ बीते सोमवार को 5करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया है.

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ,अनन्या पांडे (ananya panday ) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो अपनी कॉमेडी और मसाले की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है.दर्शकों को ट्रेलर और गाने रिलीज होते ही काफी पसंद आ रहे थे .पति पत्नी और वो के कॉन्सेप्ट पर बॉलीवुड में तमाम तरह की फिल्में पहले भी बन चुकी है. इसी नाम के टाइटल की फिल्म 1978 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा, रंजीता कौर लीड रोल में नजर आए थे. कार्तिक आर्यन की फिल्म इसी का रिमेक वर्जन है. सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ये सदाबहार फॉर्मूला आज भी दर्शकों के बीच हिट है.

Panipat Box Office Collection Day 4: बड़े पर्दे पर पानीपत ने चौथे दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Chhapaak Trailer: छपाक का दमदार ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

First published: 10 December 2019, 16:12 IST
 
अगली कहानी