Home » मनोरंजन » Patiala Babes show upcoming twist latest update
 

पटियाला बेब्स की बबिता पर चढ़ा प्यार का खुमार,मिनी को नहीं रास आ रहा है ये अवतार

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2019, 18:06 IST
पटियाला बेब्स सीरियल (फाइल फोटो)

सोनी टी॰वी॰ पर आ रहे आपके बेहद पसंदीदा शो पटियाला बेब्स में आने वाला है एक नया मोड़.जिसमें करना पड़ सकता ह मिनी को समझौता. जी हां दोस्तों क्योंकि बाटना पड़ जाएगा मिनी को अपनी बेब्स का प्यार वो भी अपने हनुमान अंकल के साथ.वहीं इस दौरान मिनी को अपनी मां बबिता का बदला हुआ रूप भी नजर आने वाला है. दरअसल बात कुछ ऐसी हुई है कि हनुमान सिंह ने बबिता के लिए तोहफा भेजा है. जिसका इंतज़ार बबिता बेसब्री से करती हुईं नजर आएंगी.

वहीं दूसरी तरफ मिनी की बीजी और दादा जी बबिता के लिए कानों के कुडंल लेकर आते हैं.मिनी बबिता के कुंडल देखकर कहती  हुईं नजर आती है कि ये बबिता को बहुत ज्यादा पसंद आएंगे. वहीं इस दौरान मिनी बेब्स के पास जाती हैं लेकिन उसी वक्त बेब्‌स फोन पर बात करने में बिजी नजर आती हैं. इस दौरान मिनी बबिता से कहती हैं कि बीजी और दादा जी आपकेे लिए गिफ्ट लेकर आएं हैं लेकिन मिनी की ये बात बबिता फोन पर बात करने के चलते ध्यान नहीं देती है.बस फिर क्या था मिनी को बेेब्स का ये रवईया बिलकुत पसंद नहीं आता है और वो परेशान हो जाती है.

अब आने वाले एपिसोड मेें आप देखेंगे कि बबिता आखिरकार हनुमान सिंह से उस बात के लिए माफी मंगवा लेती है.जिस बात से उसके दिल को बेहद ही ठेस पहुंचती है.दरअसल हनुमान सिंह ने बबिता से कही थी अपने हद में रहने वाली बात.उसी बात को लेकर हनुमान सिंह आने वाले एपिसोड में बबिता से मांफी मांगते हुए नजर आने वाले हैं.वेल पटियाला बेब्स के दर्शकों के लिए आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.क्योंकि बबिता और हनुमान सिंह शुरू होने वाला है एक बहुत ही प्यारा और रोमांचक सफर.

हिना खान की फिल्म की शूटिंग शुरू, कहा- नई शुरुआत

First published: 22 August 2019, 17:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी