Home » मनोरंजन » Patiala Babes upcoming serial twist update
 

अनजाने में हनुमान सिंह का दिल दुखा बैठी हैं बबिता, जानिए पटियाला बेब्स के अपकमिंग एपिसोड का दिलचस्प ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2019, 15:24 IST

सोनी टी॰वी. पर आने वाले सीरियल पटियाला बेब्स में मिनी के बेब्स इन दिनों प्यार में हैं. बबिता पर हनुमान सिंह के प्यार का असर कुछ इस कदर हुआ है कि उन्हें आसपास जैसे कोई दिखाईं ही नहीं देता है. वहीं दूसरी ओर मिनी के बीजी और दादा जी बबिता और हनुमान सिंह की शादी की तारीख की बात कर रहे है. लेकिन बबिता अपने प्यार के चक्कर में हनुमान सिंह का दिल दुखा चुकी हैंं.

दिल जी क्योंकि हनुमानसिंह की कही हुई बातों को अभी तक दिल से लगा कर बैठी थी बबिता और वो चाहती थी कि हनुमान सिंह उससे माफी मांगे। इसी के चलते बबिता हनुमान सिंह के सामने एक शर्त रख देती है. बबिता हनुमान से कहती है कि वो या तो वो प्यार को चुन ले या अपने ईगो को. बबिता की ये बात सुनकर हनुुमान सिंह मांफी मांग लेते हैं.

लेकिन हनुमान इस दौरान काफी अप्सेट हो जाते हैं और मांफी मांगकर चले जाते हैं. वहीं दूसरी ओर मिनी हनुमान अंकल को अप्सेट देख वो बबिता के पास जाती है. वो देखती है कि बबिता मिनी से खुशी-खुशी वो कहती है कि हनुमान सिंह ने माफी मांग ली है. बबिता की ये बात सुनकर मिनी हैरान हो जाती है.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि हनुमान लाला को बताएंगे की उनके रिश्ते में हमेशा उन्हें ही झुकना पड़ेगा. मिनी की मां कभी नी झुकेगीं चाहे वो गुस्से में नुक़सान करके ख़ुद भी परेशान क्यों ना हो जाए लेकिन कभी नहीं झुकेगी. अब ये देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या बबिता समझ पाएगी हनुमान सिंह की इस नाराजगी को ?

पटियाला बेब्स की बबिता पर चढ़ा प्यार का खुमार,मिनी को नहीं रास आ रहा है ये अवतार

First published: 23 August 2019, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी