Home » मनोरंजन » patiyala-babes-14-th-september-2019-upcoming-episode-update
 

TellyBlast: मिनी भी बबिता की तरह दुल्हन बनकर करेगी गृहप्रवेश, जानिए आने वाला अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2019, 12:10 IST

सोनी लाइव के मोस्ट फेवरेट शो पटिलाया बेब्स में अबतक आपने देखा होगा कि पानी का टैंकर हनुमान के घर आता है। मिनी के माना वहां टैंकर के पानी के पैसे देते हैं, तो मिनी उन्हें रोक देती है और बोलती है कि हमारे पास बचत प्लानर में पैसे हैं। हम दे रहे हैं। वह मिकी को पैसे देने के लिए बोलती है। मिकी टैंकर वाले को पानी के पैसे दे देता है।

पानी भरने के लिए मिकी बाल्कि लेकर आते हैं। तभी वहां पर आस-पास के लोग भी पानी भरने के लिए आते हैं और बोलते हैं पानी का पैसा ले लो और हमें पानी भरने दो। मिनी बोलते हैं मेरी मां की शादी है हमें बाराती-खेराती के नहाने के लिए पानी भरने दो, फिर पीने का पानी ले लेना।

दूसरी ओर बबिता जी और हनुमान जी हल्दी लगाकर बैठे होते हैं और मिनी का का इंतजार कर रहे होते हैं। हनुमान मिनी के लिए बबिता जैसा लंहगा लाकर उसे देते हैं और कहते हैं कि हमारी पुस्तैनी हवेली में मैं चाहता हूं सिर्फ दुल्हन का ही प्रवेश ना हो, बल्कि उसका हाथ थामें बेटी का भी गृह प्रवेश हो।

शो में आपने देखा होगा कि हनुमान शेरवानी पहनकर तैयार हो जाता है। वहां निबी आती है औऱ उसे शगुन का काजल लगाती हैं। इसके बाद निबी हनुमान के माथे पर पगड़ी बांधते हुए कहती है कि इस शादी में सिर्फ दुल्हन नहीं है, दुल्हन के साथ-साथ बेटी भी है। वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मिन्नी बबीता का हाथ पकड़कर आती है और हनुमान सिंह से पूछती है कि आपकी दुल्हन कैसी लग रही है? हनुमान मुस्कुराता है और बबिता का हाथ पकड़कर उसे मंडप की ओर ले जाता है।

 

First published: 14 September 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी