Home » मनोरंजन » pawandeep danish ashish shanmukha rock the stage at ita awards 2021
 

ITA अवॉर्ड्स में इन स्टार्स को मिले अवॉर्ड, शो में हुआ जबरदस्त सेलिब्रेशन, देखिए वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 8:59 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

छोटे पर्दे का फेमस अवॉर्ड शो एक फिर से लौट आया है. इस बार शो में जबरदस्त सेलिब्रेशन होगा इसकी खास वजह ये है कि आईटीए अवॉर्ड्स ने अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर इस बार ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन के सबसे काबिल कलाकारों को अवॉर्ड्स दिए जाएंगे.

इसी के साथ इस खास मौके पर ये रिश्ता क्या कहता है से लेकर कुंडली भाग्य और अनुपमा तक सारे टॉप शोज के स्टार्स ITA के मंच पर अपना जलवा दिखाते हुए भी नजर आएंगे. इसी के साथ इस सेरेमनी में इंडियन आइडल 12 के बेमिसाल सिंगर्स भी अपनी परफॉर्मेंस देंगे.


इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे एक ही छत के नीचे नजर आएंगे, जहां सभी मिलकर भारतीय टेलीविजन की इस शाम का जश्न मनाएंगे और सभी कलाकारों को सम्मानित करेंगे. पवनदीप राजन फिल्म रईस के रोमांटिक गाने जालिमा पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाले हैं.

अपने इस अनुभव के बारे में बात करते हुए पवनदीप कहते हैं, ' इतनी मशहूर हस्तियों के सामने गाना एक शानदार अनुभव था. मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे यह अवसर मिला और इसके लिए मैं इंडियन आइडल को बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं. '

वहीं शन्मुख प्रिया ने भी अपना अनुभव साझा किया. पवनदीप की तरह उनका अनुभव भी बेहद खास रहा. उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल ने बहुत से सपने सच किए हैं और आईटीए अवॉर्ड्स के 20 साल पूरे होने के अवसर पर लाइव गाना भी एक खास अनुभन था. पूरी टेलीविजन फ्रेटरनिटी ने हमारी परफॉर्मेंस को एंजॉय किया और हमें प्यार और तारीखें दीं, जिसे देखकर हम सभी खुशी से झूम उठे.

क्या सीरियल शक्ति में होने वाली है रुबीना दिलैक की वापसी ? ये रहा हिंट

खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आने वाली है कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला, जानिए पूरी डिटेल

First published: 18 March 2021, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी