Home » मनोरंजन » people reaction on kapil sharma new show family time with kapil sharma ask about sunil grover
 

कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड को लेकर दर्शकों ने कही ये बातें

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 12:18 IST

लोगों को हंसी-ठहाके लगवाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा रविवार की रात फिर से अपने एक नए शो के साथ फैंस के बीच आये हैं. बता दें कि इस शो का नाम 'फॅमिली टाइम विद कपिल शर्मा' है. इस शो का पहला एपिसोड रविवार रात 8 बजे प्रसारित किया गया. इस शो में गेस्ट के रूप में अजय देवगन शामिल हुए थे. कपिल ने ऑडियंस को हंसाया साथ ही उनके साथ कई गेम्स भी खेले. 

लेकिन लंबे वक्त से बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे फैन्स को यह शो कुछ रास नहीं आया. कपिल का ये शो देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शंस और अपने सुझाव दे रहे है फैंस के रिएक्शंस काफी मिले जुले है.

जहां कई लोग इस शो की तारीफ कर रहे है. तो वही कुछ लोग इस शो को नकरात्मक प्रतिक्रिया दे रहे है उनका कहना है की इस शो से कॉमेडी गायब है.

 

दरअसल इस शो में कपिल शर्मा के फैंस सुनील ग्रोवर को भी कपिल के साथ देखना चाहते थे लेकिन शो को लेकर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की ट्विटर वॉर सबके सामने आई थी. जिसमें दोनों ही कलाकार एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे थे. बता दें कि कपिल और सुनील की ये वॉर पिछले शो से ही चल रही है लेकिन बीच में मामला कुछ शांत हुआ था.

फिलहाल इस शो में सुनील ग्रोवर का कहना है कि कपिल ने उन्हें अप्रोच ही नहीं किया तो वहीं कपिल का कहना है कि उन्होंने सुनील को कई बार फ़ोन किया था लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला और वो झूठ बोल रहे है.

पिछले कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान सुनील के शो छोड़ते ही कपिल शर्मा शो की टीआरपी काफी गिर गई थी. इसके बाद कपिल शर्मा ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया था. शो के बंद होने के बाद से ही फैंस कपिल शर्मा की कॉमेडी काफी मिस कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- जब अरिजीत सिंह ने लाइव शो में बक दी थी गाली, जानिए फिर क्या हुआ

First published: 26 March 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी