Home » मनोरंजन » Twitter trends after Pierce Brosnan's advertisement for Pan Bahar
 

'जेम्स बॉन्ड ने खाया पान बहार अब उसेन बोल्ट पहनेंगे लखानी हवाई चप्पल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2016, 10:24 IST
(ट्विटर)

वैधानिक चेतावनी: पान मसाला या गुटखे का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है.

हॉलीवुड की बॉन्ड सीरीज की फिल्मों में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने वाले पियर्स ब्रॉसनन से ज्यादातर लोग वाकिफ हैं. पियर्स ने जेम्स बॉन्ड 007 सीरीज की गोल्डन आई, द वर्ल्ड इज नॉट इनफ और टुमारो नेवर डाइज जैसी फिल्मों में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाया है.

लेकिन पियर्स अब एक नए किरदार के कारण चर्चा में हैं. यह किरदार है भारत के पान बहार पान मसाला का विज्ञापन. शुक्रवार की सुबह जब चाय की चुस्की लेते हुए भारत में लोगों ने अखबार के पहले पन्ने पर नजर डाली, तो बॉन्ड के नए अवतार देखकर वो दंग रह गए.

जेम्स बॉन्ड के इस प्रचार को अखबार में देखने के बाद सोशल मीडिया पर चुटकुलों का दौर चल निकला. खासकर ट्विटर पर लोगों की काफी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं सामने आईं.   

ट्विटर पर गौरव चोपड़ा ने लिखा, "पियर्स ब्रॉसनन उर्फ जेम्स बॉन्ड अब पान मसाला बेच रहे हैं!! क्या किसी को अब और सबूत की जरूरत है कि भारत एक वैश्विक ताकत है!"

अबू अबू नाम से ट्वीट किया गया, "मेरा नाम बॉन्ड है, पान बहार थूकता है जेम्स बॉन्ड."

कुछ लोगों ने अखबार के पहले पेज पर विज्ञापन वाली तस्वीर में ब्रॉसनन के होठों पर लाल रंग लगाकर ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की. ऐसे ही एक शख्स पुष्पक पटनायक ने लिखा, "पियर्स ब्रॉसनन को अब पान बहार थूकने का लाइसेंस मिल गया है!! स्वच्छ भारत की ऐसी की तैसी!!!"

ट्विटर पर रोहित कुमार ने लिखा, "ग्राहकों: हमारे ब्रांड का नाम बहार है, पान बहार. संक्षिप्त में पीबी. एड एजेंसी: अब और कुछ मत कहिए."

यशोवर्धन झा ने ट्वीट किया, "बॉन्ड बहार बेच रहे हैं. आपको पता है कि भारत ने दुनिया भर में मौजूदगी दर्ज करा दी है!"

निखिल कान्त ने एक और दिलचस्प ट्वीट किया, "हग जैकमैन माइक्रोमैक्स के लिए, पियर्स ब्रॉसनन पान बहार के लिए. अब अगला क्या? लखानी चप्पल के लिए उसेन बोल्ट?"

इसी तरह नीता लाल ने लिखा, "अब आगे? दंत कान्ति के लिए निकोल किडमैन? पान बहार के लिए पियर्स ब्रॉसनन. अनोखा विज्ञापन."

First published: 8 October 2016, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी