Home » मनोरंजन » pm modi meeting with israel bigg boss contestant veena malik is now a news anchor in pak criticising
 

वीना मलिक ने PM मोदी के इज़रायल दौरे को लेकर उगला ज़हर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2017, 15:42 IST

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर चर्चा में है. इन दिनों एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बतौर न्यूज एंकर वीना मलिक पीएम नरेंद्र मोदी के इजरायली दौरे की खूब निंदा करती नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं वीना मलिक 'पाक न्यूज' चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की मुलाकात से तिलमिलाई हुई नजर आ रही हैं. चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तान पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की मुलाकात के विरोध में उतरा है.

अपने इस न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' के वीडियो में वीना मलिक दोनों देशों के प्रधानमंत्र‍ियों पर अभद्र टिप्पणी भी करती नजर आ रही हैं. वीना को इस वीडि‍यो में पीएम मोदी को सपोला और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को सांप बोलते हुए देखा जा सकता है.

वीना मलिक वीडियो में कह रही हैं कि ये दोनों देश मुसलमानों की बर्बादी के लिए एकजुट हुए हैं. भारत और इजरायल को फितरत से शैतान और मुसलमानों के खून के प्यासे बता रही हैं. वह कह रही हैं कि जहां भारत ने कश्मीर में मासूम, बेगुनाह, निहत्थे कश्मीरियों पर जूर्म और हिंसा की हदें पार कर दी हैं, वहीं इजराइल भी फिलिस्तीनी अवाम के साथ कुछ ऐसा ही कर रहा है.

First published: 6 July 2017, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी