Home » मनोरंजन » PM Naraendra Modi starrer Vivek oberoi said Rahul Gandhi will love Modi's biopic film
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' ने राहुल गांधी को बताया देशभक्त, बोले- मैं कह सकता हूं कि..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 17:11 IST
Rahul Gandhi

"'पीएम नरेंद्र मोदी' ने राहुल गांधी को बताया देशभक्त" ये लाइन देखकर हैरान रह गए ना आप लेकिन थोड़ा रुकिए यहां पर हम बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' स्टारर एक्टर विवेक ओबरॉय की बात कर रहे हैं. विवेक ने भी ही राहुल गांधी को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है और ये उनकी शुक्रवार को आने वाली फिल्म को लेकर है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इसे सब जगह रिलीज करने की अनुमति दे दी गई है और इसके बाद एक्टर विवेक ने फिल्म को लेकर कई बातें बोली है जिसमें से एक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भी है.

विवेक ओबरॉय ने इंटरव्यू में कहा,"पीएम नरेंद्र मोदी से पहले रिलीज हुई दूसरी राजनीतिक फिल्मों को लोगों ने काफी सपोर्ट किया है लेकिन अब मेरी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की बातें हो रही हैं. फेमस फिल्म गांधी की भी लोगों ने आलोचना की थी. कहा था कि इसमें तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है. मैंने फिल्म भक्तों के लिए नहीं देशभक्तों के लिए बनाई है. लोग तो कमी निकालेंगे ही."

आगे विवेक ने कहा,"अगर राहुल गांधी ये फिल्म देखेंगे तो मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म जरूर पसंद आएगी. क्योंकि वे देशभक्त हैं.कोई मुझे ये नहीं बता सकता कि मैं फिल्म कब रिलीज करूंगा. ये तो तानाशाही है. हम लोकतंत्र में रहते हैं. यहां आपके बाप का नाम नहीं आपका काम चलेगा."

PM Naraendra Modi

ये फिल्म राजनेता, राजनीति और पृष्ठभूमि पर बेस्ड है और इसी वजह से इस पर इतने निर्देश दिए जा रहे हैं. तो वहीं फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार कर रहे हैं और इसमें पीएम मोदी के गुजरात के सफर से लेकर दंगे और इंदिरा गांधी के समय तक का सफर दिखाया गया है.

Kalank Trailer: वरुण-आलिया की नाजायज मोहब्बत का अंजाम है 'कलंक'

पायल रोहतगी बोलीं- उर्मिला मातोंडकर उर्फ मरियम अख्तर मीर हिंदुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं और..

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा..

First published: 3 April 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी