Home » मनोरंजन » Pokemon Go can be launched for Windows Phone soon
 

जल्द विंडोज फोन के लिए भी आ सकता है पोकेमॉन गो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

दुनिया भर में तेजी से मशहूर होते जा रहे लोकेशन-रिएलिटी बेस्ड स्मार्टफोन मोबाइल गेम पोकेमॉन गो ने ऐतिहासिक रूप से यूजर्स को इसे खेलने पर मजबूर किया है. जाहिरी तौर पर इसके प्रशंसकों द्वारा किए जाने वाले प्रचार से नए लोग इसे अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल कर खेलने के तरीके खोजने में लगे हुए हैं.

हालांकि केवल एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए ही जारी किए गए इस गेम को न खेल पाने से विंडोज यूजर्स निराश हैं. लेकिन अब शायद विंडोज यूजर्स को इस परेशानी से छुटकारा मिल सकता है. एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक विंडोज फोन यूजर्स ने एक इसकी रिलीज के संबंध में पेटिशन (याचिका) डालनी शुरू कर दी है. 

केवल 6 स्टेप्स में एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर खेलें पोकेमॉन गो

फेसबुक पर इस संबंध में की गई एक शिकायत के जवाब में माइक्रोसॉफ्ट पुर्तगाल ने कहा कि जल्द ही यह गेम विंडोज फोनों के लिए भी जारी किया जा सकता है. एक यूजर राफेल को उत्तर देते हुए माइक्रोसॉफ्ट पुर्तगाल ने लिखा, "यह एप्लीकेशन जल्द ही आ जाएगा, यानी विंडोज फोन स्टोर पर मिलेगा. धन्यवाद."

बताया जा रहा है कि कंपनी अपने पुराने बयान से पीछे हट गई है और संकेत दिया गया है कि यह गेम जल्द ही विंडोज स्टोर पर भी उपलब्ध होगा. हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि विंडोज फोन यूजर्स के लिए माइक्रोसॉफ्ट कब इसे लॉन्च करती है.

पोकेमॉन गो खेलते दो यूजर्स को मारी गोलीः जानिए गेम से जुड़ी 9 जरूरी बातें

First published: 21 July 2016, 1:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी