Home » मनोरंजन » Police files FIR against Priyanka Chopra's Brother Siddharth in Pune
 

फंस गए प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2016, 13:13 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा मुश्किल में फंस गए हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने सिद्धार्थ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. सिद्धार्थ के ऊपर पुणे स्थित ज्वेल स्क्वॉयर मॉल में बने उनके रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाने का आरोप है. गौरतलब है कि गैर-धूम्रपान क्षेत्र में आने वाले इस मॉल में हुक्का-सिगरेट पीना गैरकानूनी है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो पुणे के ज्वेल स्क्वॉयर मॉल में बने द मगशॉट-लाउंज के मालिक प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हैं. बुधवार को उनके यहां पड़े छापे के दौरान लाउंज से 18 हुक्के, तंबाकू समेत कई अन्य चीजें बरामद की गईं. नो स्मोकिंग जोन में तंबाकू सेवन करने के आरोप में पुलिस द्वारा नोटिस भी जारी किया गया.

सलमान और संजय के बीच सुलह कराने में जुटीं मान्यता

हालांकि मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह पहला मौका नहीं है जब सिद्धार्थ का रेस्टोरेंट विवादों में फंसा है. इस वर्ष मई में क्राइम ब्रांच द्वारा भी यहां छापा मारा गया था. तब पुलिस ने 10 उद्योगपतियों को यहां से आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था. उस वक्त पुलिस ने यहां से काफी नगदी और मोबाइल फोन बरामद किए थे. 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र कदम ने कहा कि उन्हें पता चला था कि ऊंचे घराने के कुछ लोग द मगशॉट लाउंज में तंबाकू से बने कई उत्पाद हुक्का में भरकर पीते थे.

मोहनजो दारोः फिल्म निर्माता गोवारिकर पर स्क्रिप्ट चोरी का मुकदमा

इसके बाद क्राइम ब्रांच टीम ने बुधवार रात को यहां छापा मारकर तंबाकू से बने करीब 26 हजार रुपये कीमत के उत्पादों को जब्त किया. पुणे पुलिस ने इस संबंध में बृहस्पतिवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके बताया कि तंबाकू मिश्रित उत्पादों को रखना और बेचना दोनों गैरकानूनी हैं.

First published: 15 July 2016, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी