Home » मनोरंजन » Pooja Bedi's daughter Alia preparing to enter Bollywood!
 

बॉलीवुड में आने की तैयारी में है पूजा बेदी की बेटी आलिया!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया (18) लगता है बॉलीवुड में आने की पूरी तैयारी में हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली आलिया फिलहाल इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट से अपने प्रशंसकों की संख्या बढ़ा रही हैं. लगता है कि वो इंस्टाग्राम को अपने लॉन्चिंग पैड के रूप में इस्तेमाल करना चाहती हैं.

आलिया अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड और हॉट फोटो अपलोड करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुकी हैं. अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करने वाली आलिया की तमाम तस्वीरों में वो अपने ग्रुप के साथ नजर आती हैं.

I got broads in Goa

A photo posted by Aalia Eff (@aaliaf) on

इंस्टाग्राम पर 1 लाख 39 हजार फॉलोअर्स वाली आलिया के बारे में बताया जा रहा है कि वो काफी बोल्ड हैं और सीधी बात करना उन्हें सबसे अच्छा लगता है. अब तक वो इंस्टाग्राम पर 676 पोस्ट कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने गोवा टूर की काफी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनपर उन्हें फॉलोअर्स से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. 

A photo posted by Aalia Eff (@aaliaf) on

आजकल आलिया मीडिया की सुर्खियों में भी छाई हुई हैं क्योंकि कुछ ही वक्त पहले उनका इंस्टाग्राम अकाउंट वैरीफाइड भी हुआ है. जिसके बाद पता चला कि वे पूजा बेदी की बेटी हैं. 

आलिया को अपने दोस्तों के साथ घूमना, मस्ती करना, पार्टी करना और वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता है. उनकी तस्वीरों में यह बात साफ झलकती है.

I got 99 problems but you won't be one

A photo posted by Aalia Eff (@aaliaf) on

आलिया को हॉलीवुड भी काफी पसंद हैं. इंस्टाग्राम पर जिन्हें वो फॉलो करती हैं उनमें से अधिकांश विदेशी हैं. इनमें एन्ने हाथवे, एम्मा वाटसन, लीमा हेम्सवर्थ, द रॉक, लेडी गागा, सेलेना गोम्ज के अलावा प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर भी शामिल हैं.

सूत्रों की मानें तो आने वाले वक्त में आलिया बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं.

Get yourself together, don't hate. Jealousy's the ugliest trait.

A photo posted by Aalia Eff (@aaliaf) on

Here's to the most amazing birthday with the most amazing people. #grateful #howgossipgirl

A photo posted by Aalia Eff (@aaliaf) on

First published: 3 July 2016, 4:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी