Home » मनोरंजन » Popular dancer Dabbu Uncle doing acting debut after dance video viral on social media
 

डब्बू अंकल ने एक्टिंग में किया डेब्यू, सोशल मीडिया में डांस से मचा दिया था तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 16:09 IST

सोशल मीडिया पर अपने डांस से छाने वाले डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव का नाम बच्चा-बच्चा जानता होगा. डांस की दुनिया में धूम मचाने के बाद अब डब्बू अंकल एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. संजीव श्रीवास्तव एक शार्ट फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसका नाम 'कॉलेज एडमिशन और डेड' है.

 

इस शार्ट फिल्म का लींक संजीव जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि लगभग 11 मिनट का वीडियो है. इस वीडियो की शुरुआत एक आवाज के साथ होती है, जिसमें आप सुनेंगे "लाइफ में हर मोड़ पर उलझने आती हैं. एक से निकलो तो दूसरे में फंस जाते हैं. यहीं देख लिजिए, स्कूल खत्म हुआ नहीं कि कॉलेज की पंचायतें चालू. इसके बाद फोन की घंटी बजती है, जो कि डब्बू अंकल के फेमस डांस गाने की रिंगटोन है और उसके बाद डब्बू अंकल की एंट्री होती है और कहानी आगे बढ़ती है."

 

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले डब्बू अंकल ने एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार है' के गाने 'एक पल का जीना' पर डांस किया था और सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,"डांस के महादेव को समर्पित."

 

इसमें कोई शक नहीं कि डब्बू अंकल अपने एक्टिंग डेब्यू से काफी खुश है और होना लाजमी भी है. एक शादी में डांस के वीडियो के वायरल होने पर डब्बू अंकल सभी के चहेते अंकल बन गए और इनके डांस स्टेप को लोग फॉलो करने लगे. इसके अलावा डब्बू अंकल डांस वीडियो वायरल होने के बाद सुपरस्टार सलमान खान और एक्टर गोविंदा से मिल भी चुके हैं.

ये भी पढ़ें- असम पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज का इस्तेमाल, किंग खान बोले- प्लीज...

First published: 28 July 2018, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी