Home » मनोरंजन » Popular Telugu TV actress Naga Jhansi commits suicide by hanging herself at her Hyderabad residence
 

प्यार में धोखा मिलने पर 'पवित्र बंधन' की इस एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 15:10 IST

तेलुगू टीवी की फेमस एक्ट्रेस नागा झांसी ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. एक्ट्रेस की लाश उनके कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. रिपोर्ट्स के अनुसार,सुसाइड के दौरान एक्ट्रेस अपने घर में बिल्कुल अकेली थी और उसी वक्त उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ये मामला हैदराबाद की श्री नगर कॉलोनी का है और यहां के अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 21 में एक्ट्रेस की लाश मिली. जब पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी हुई तब उन्होंने दरवाजा तोड़ा और अंदर का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए.

 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नागा के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम करने के लिए शव को सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया. इस दौरान पुलिस ने कमरे की तलाशी ली लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला. इस संबंध में पुंजागट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस किसी वजह से डिप्रेशन का शिकार हो गई थी.

भारत का एकमात्र खिलाड़ी जिसने क्रिकेट के हर फॉर्मेट में चटकाए हैं पांच विकेट

नागा झांसी आंध्र प्रदेश की रहने वाली थीं और वह 'पवित्र बंधन' सहित कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से अमीरपेट इलाके में एक ब्यूटी पार्लर भी चला रही थीं. उनके रिश्तेदारों के मुताबिक एक्ट्रेस एक लड़के से प्यार करती थी वो उसका कोई दूर का रिश्तेदार है. एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने बताया कि वो काफी दिनों से डिप्रेशन का शिकार थीं और प्यार में नाकाम हो जाने के कारण एक्ट्रेस ने ये बड़ा कदम उठाया होगा.

First published: 6 February 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी