Home » मनोरंजन » Prakash Raj denies signing memorandum against Mohanlal in chief guest at the upcoming Kerala State Film Awards
 

केरल स्टेट फिल्म फेस्टिवल विवाद: प्रकाश राज ने मोहनलाल के खिलाफ याचिका पर किए हस्ताक्षर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2018, 16:15 IST

मलयालम एक्टर मोहनलाल को केरल राज्य फिल्म अवॉर्ड डिस्ट्रीब्यूशन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मोहनलाल को आमंत्रित किया. इस मामले में लोग उनके विरोध में उतर आए हैं, मोहनलाल को विवादित एक्टर दिलीप का समर्थन करने के कारण विरोध झेलना पड़ रहा है. इस मामले में साउथ के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज भी आ गए हैं, उन्होंने भी इस मामले में केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को याचिका दायर की है.

 प्रकाश राज ने अपने ऑफिशीयल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुआ कहा, "केरल स्टेट फिल्म अवॉर्ड राज्य द्वारा मलयालम सिनेमा आर्टिस्टों को दिया जाने वाला उच्चतम सम्मान है. इसलिए यह अवॉर्ड उन्हें कंफर्टेबल माहौल में दिया जाना चाहिए. मैंने मोहनलाल जी के खिलाफ याचिका दायर की है कि वह केरल राज्य फिल्म अवॉर्ड डिस्ट्रीब्यूशन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में ना हों."

इस संबंध में डायेरक्टर बिजूकुमार ने कहा, "अवॉर्ड मुख्यमंत्री को सांस्कृतिक मंत्री की उपस्थिती में दिया जाना चाहिए." खबरों की मानें तो बिजूकुमार की बात पर फिल्म इंडस्ट्री के 100 से ज्यादा लोगों का समर्थन मिला है. केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को दी गई याचिका में प्रकाश राज, एनएस माधवन, सच्चिदानंदन, राजीव रवि, बीना पॉल, रीमा कलींगल, श्रुति हरिहरण जैसे सेलेब्स ने साइन किया है.

ये भी पढ़ें: Genius Trailer: 'गदर' का जीते उत्कर्ष बना 'जीनियस', नवाजुद्दीन से ले रहा है लोहा

First published: 24 July 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी