Home » मनोरंजन » Preity Zinta married to Gene Goodenough in LA
 

प्रीति ने जीन गुडएनफ संग लॉस एंजेल्स में लिए सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2016, 22:13 IST

बॉलीवुड की अदाकारा प्रीति जिंटा की शादी की अफवाहों पर अब विराम लग गया है. बताया जा रहा है कि प्रीति ने अपने अमेरिकी ब्वॉय फ्रेंड जीन गुडएनफ के साथ सोमवार 29 फरवरी को अमेरिका में सात फेरे ले लिए हैं. बॉलीवुड के कलाकार कबीर बेदी ने ट्विटर पर प्रीति को बधाई देकर इसकी पुष्टि भी की है.

फिल्मफेयर मैग्जीन के मुताबिक प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी को लॉस एंजेल्स में एक निजी समारोह के दौरान शादी की. रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रीति की करीबी मित्र सुजैन खान और डिजाइनर सुरीली गोयल पहले ही उनकी शादी के लिए अमेरिका पहुंच गई थीं. बताया जा रहा है कि अप्रैल में वो भारत में धूमधाम से विवाह समारोह का आयोजन करेंगी. 

पढ़ेंः ऑस्कर समारोह में प्रियंका-गागा ने पहने 54-54 करोड़ के गहने

मालूम हो कि प्रीति और उनके ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडएनफ के बीच संबंधों को लेकर तमाम खबरें पहले से ही मीडिया में आती रही हैं. बीते वर्ष दोनों के जल्द विवाह के बंधन में बंधने की भी बातें सामने आई थीं. लेकिन शादी नहीं हो सकी. इसके बाद खबरें आई थी कि दोनों इस साल वैलेंटाइंस डे पर शादी करेंगे. 

Kabir Bedi wishes on Preity marriage.jpg

ट्विटर

वहीं, प्रीति ने कभी भी इन खबरों को नहीं स्वीकारा और अपने ट्विटर पर इसका खंडन भी किया. प्रीति ने कहा था कि उनके वैयक्तिक जीवन और विवाह संबंधी खबरों की घोषणा को उनके लिए ही छोड़ दिया जाए. हालांकि प्रीति और जीन बीते एक साल से डेट कर रहे थे और कई आईपीएल मैचों में साथ-साथ भी नजर आए थे. 

First published: 1 March 2016, 22:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी