Home » मनोरंजन » prince narula comes in support of bigg boss 13 contestant asim riyaz
 

बिग बॉस 9 के विनर पि्रंस नरूला ने कुछ इस तरह की आसीम रियाज की तारीफ, कहा- दिखती है मुझे अपनी झलक

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2019, 11:13 IST

बिग बॉस 13 में इन दिनों दर्शकों को काफी मसाला देखने को मिल रहा है. कभी झगड़े तो कभी रोमांस घरवालों के बीच में नजर आ रहा है. हालही में असीम रियाज (asim riyaz) को शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स के तौर पर शुमार किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर असीम (asim riyaz) की बड़ी फैन फॉलोइंग है. इन दिनों हुई पारस और आसीम के झगड़े के बाद कई सेलेब्स भी आसीम को शो का विजेता बनता देखना चाहते हैं.

अभी हाल ही में बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला(prince narula) असीम रियाज के सपोर्ट में उतर आए हैं. सोशल मीडिया पर प्रिंस नरूला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो कहते हैं कि आसीम में वो खुद की झलक देखते हैं. प्रुिंस कह रहे हैं कि आसीम मुझे बहुत पसंद है. क्योंकि बाकी सबके पास बहुत सारा नाम था. बहुत सारा टीवी पर काम किया है सबने. शो में आने के बाद सबकी अपनी एक ऑडियंस हैं. लेकिन शो में आसीम बहुत अच्छा कर रहे हैं. प्रिंस कहते हैं कि वो स्टैंड लेता है, वो लड़ सकता है.

 

 

प्रिंस ने आगे कहा कि कभी-कभी उसकी लड़ाई में मैं अपनी झलक देखता हूं. मैं कुर्सियां पकड़ लेता हूं जव वो झगड़ता है कि मैं क्यों नहीं हूं भाई. मैं सबकी वॉट लगा देता. बताते चलें कि पारस छाबड़ा और आसीम की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इस लड़ाई में आसीम ने सबका दिल जीत लिया. इस लड़ाई के बाद सेलेबि्टीज भी आसीम रियाज के सपोर्ट में उतर आएं.

Bigg Boss 13: बर्तन धोने पर हुआ आसिन रियाज और पारस छाबड़ा का जबरदस्त झगड़ा

First published: 30 November 2019, 11:13 IST
 
अगली कहानी