Home » मनोरंजन » Priya Prakash beats Sunny Leone maximum searched on Google for her valentine week's Video
 

प्रिया प्रकाश की कातिलाना निगाहों ने सनी लियोनी को भी लूट लिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2018, 15:15 IST

पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर सिर्फ एक ही लड़की की धूम है. क्या फोटो, क्या वीडियो.. इंटरनेट पर प्रिया डालते ही सारी लाइनें उनके नाम से भर जा रही हैं. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक उनकी हर अदा, हर मुस्कान को देखने के लिए लड़के पागल हैं. वो कोई और नहीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं.

वैलेंटाइन वीक के दौरान प्रिया प्रकाश का वीडियो जम कर वायरल हुआ. प्रिया प्रकाश अपनी डेब्यू फिल्म “Oru Adaar Love” के टीजर में नज़र आयीं थी. जिसका एक वीडियो रातों रात बहुत फेमस हो गया था. जिसके बाद एक और जबरदस्त वीडियो वायरल हुआ जिसमें प्रिया अपने को-स्टार को आंख मारती नज़र आयीं.

 

इस वीडियो से प्रिया अपनी फिल्म आने से पहले ही इंटरनेट पर अपने आप को एक बड़े स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है. इतना ही नहीं इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली अभिनेत्री बनने के साथ इन इन्होंने गूगल पर Sunny Leone को भी पीछे छोड़ दिया है. यह जानकारी TOI के रिपोर्ट से मिली है.

ये भी पढ़ें. प्रिया प्रकाश की अदाओं पर फ़िदा हुए ऋषि कपूर, कही ये बड़ी बात

सनी के अलावा, प्रिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री, जैसे दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की लोकप्रियता को भी प्रभावशाली रूप से प्रभावित किया है. प्रिया ने सोशल मीडिया पर भी एक नया ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है. एक ही दिन में इन्हें Instagram पर लगभग 606K लोगों ने फॉलो किया है. ऐसा होने से ही प्रिया अमेरिकी रियलिटी टीवी की बड़ी आदाकारा काइली जेनर और फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पीछे छोड़ने के काफी करीब आ गई हैं.

ये भी पढ़ें. टीम इंडिया के इस प्लेयर पर फिदा है लाखों दिलों की धड़कन प्रिया प्रकाश

एक इंटरव्यू में प्रिया ने अपने इस क्लिप से जुड़े एक्सपीरियंस को साझा किया है, और कहा है कि यह सब, “स्वस्थ्य रूप से घटित हुआ है. यह मेरी पहली फिल्म है और निर्देशक ने मुझे बस अपनी अभिव्यक्ति प्रस्तुत करने के लिए कहा, और ऐसा करने पर ही यह सब वायरल चला गया. मेरे दोस्त और शिक्षक काफी उत्साहित, खुश हैं, और गर्व महसूस कर रहे हैं. मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया.”

ये भी पढ़ें. इंटरनेट सेंसेशन प्रिया ने किया कुछ ऐसा कि मुस्लिमों की भावनाओं को पहुंची ठेस, FIR दर्ज

18 वर्षीय केरल के त्रिशूर शहर की रहने वाली प्रिया ने वीडियो क्लिप में देश के कई युवाओं की धड़कनों को अपनी आंखों के इशारे से ही थाम लिया है. वीडियो में प्रिया स्कूल ड्रेस में दिख रही हैं. वे अपने बॉयफ्रेंड से इशारों-इशारों में रोमांस कर रही हैं. 'ओरू अदार लव' से डेब्यू करने जा रहीं प्रिया की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी प्रिया के वीडियो की तारीफ की और कहा की ये जरूर की बड़ा स्टारडम कमाएंगी.

ये भी पढ़ें'शरारती' आंखों वाली प्रिया ने इस बॉलीवुड फिल्ममेकर के साथ काम करने की जताई इच्छा

 

First published: 17 February 2018, 12:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी