Home » मनोरंजन » Priya Prakash Varrier is Jobless she share a post on Instagram
 

जॉबलेस हैं वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश, इंस्टाग्राम पर बयां किया दर्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 15:22 IST

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वॉरियर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अपने आंख मटकाने वाले वीडियो से सुर्खियों में आईं प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया की एक हस्ती बन गई हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश के आंख मटकाने वाले वीडियो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था.

यही कारण है कि प्रिया प्रकाश आज बॉलीवुड के स्टार्स जितनी मशहूर हो गई हैं. प्रिया प्रकाश के सोशल मीडिया की पोस्ट आए दिन वायरल होती रहती हैं. साथ ही उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. प्रिया प्रकाश को एकाएक मिली इतनी पॉपुलेरिटी के बावजूद वह जॉबलेस हैं.

 

प्रिया प्रकाश के पास भले ही इन दिनों काम की कमी नहीं हो लेकिन हाल ही में उनके द्वारा किया एक इंस्टाग्राम पोस्ट बहुत कुछ बयां करता है. दरअसल, प्रिया प्रकाश के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने खुद को जॉबलेस बताया है. इस पोस्ट के साथ उन्होेंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओरू उदार लव' के को स्टार रोशन अब्दुल राउफ की एक तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ेंः जॉन अब्राहम की 'परमाणु' ने IPL के दौरान भी किया कमाल, कमाए इतने करोड़

इस तस्वीर के कैप्शन में प्रिया प्रकाश ने खुद को बेरोजगार बताते हुए कैप्शन में लिखा, "जब आप बेरोजगारों की तरह घूम रहे होते हैं और एक इंसान हमेशा आपके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए तैयार रहता है." इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में प्रिया प्रकाश पीले और सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुला का वीडियो फरवरी के महीने में वायरल हुआ था. कुछ ही सेकेंड उस वीडियो से प्रिया प्रकाश काफी पॉपुलर हो गईं. यही कारण रहा कि कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की. खबरें ये भी हैं कि प्रिया प्रकाश वॉरियर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

First published: 28 May 2018, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी