Home » मनोरंजन » Priya Prakash Varrier rejects Bollywood film and demands shocking fees for other film
 

प्रिया प्रकाश के बढ़े भाव, बॉलीवुड फिल्म के लिए मांगे इतने पैसे कि प्रोड्यूसर के छूट गए पसीने

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 9:36 IST

आंख मटका कर रातों-रात सेलिब्रिटी बनीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के भाव थोड़ा बहुत फेमस होने के बाद वाकई बढ़ चुके हैं. अभी हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड फिल्म 'पिंक' के डायरेक्टर ने उन्हें एक फिल्म ऑफर किया है और फिल्म में लीड रोल के लिए अप्रोच किया है.

 

इस बीच एक साउथ वेब पोर्टल ने जो खबर चलाई है उसके मुताबिक एक्टर निखिल सिद्धार्थ की अपकमिंग मूवी के लिए मेकर्स ने बतौर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को अप्रोच किया है. लेकिन फिल्म में इस रोल के लिए प्रिया प्रकाश वारियर ने जो रकम मांगी है वो वाकई चौंकाने वाली है.

 

दरअसल, प्रिया प्रकाश ने इस रोल के लिए 2 करोड़ रुपए की डिमांड की है. इस डिमांड को सुनकर तमाम मेकर्स के कान खड़े हो गए हैं. कहा ये भी जा रहा है कि प्रिया प्रकाश की डिमांड इतनी क्यों न बढ़े. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उन्होंने रातों-रात 3.5 मिलियन (35 लाख) से भी ज्यादा फॉलोवर्स बनाकर फेमस फुटबॉलर रोनाल्डो जैसे दिग्गज सेलिब्रिटी को पछाड़ दिया है.

बता दें कि प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्या मलरया पूवी' के कुछ सेकेंड के एक वीडियो क्लिप ने 9 फरवरी को इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. इसके बाद ये गाना इतना वायरल हुआ कि तब से अब तक फिल्म के इस गाने को इंटरनेट पर करीब 1.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

First published: 20 February 2018, 9:36 IST
 
अगली कहानी