Home » मनोरंजन » Priyanka Chopra and Nick Jonas wedding: The Rock is the person who played role in relation between them
 

अगर ये शख्स नहीं होता तो नहीं होती प्रियंका और निक जोनस की शादी, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2018, 19:10 IST

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 2 और 3 दिसंबर को हिंदू और इसाई रीति रिवाजों से होगी. शादी समारोह 3 दिन तक चलेगा. इसमें संगीत, शादी और रिसेप्शन तीन प्रोग्राम होंगे. इन दोनों की शादी को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. लोग बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि निक और प्रियंका को मिलवाया किसने?

दरअसल. प्रियंका और निक बस एक बार एक स्टेडियम में साथ-साथ देखे गए थे और उसके बाद इन दोनों के अफेयर की चर्चा शुरु हो गई थी. लेकिन लोगों को यह पता नहीं चल पाया कि इन दोनों को मिलवाने में किसका हाथ था. आप उस शख्स का नाम जानकर हैरान रह जाएंगे जिसकी वजह से आज प्रियंका और निक जोनस एक हो रहे हैं. बड़ी बात यह है कि वह शख्स भारत का नहीं बल्कि विदेशी है. 

आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इन दोनों की मुलाकात का बड़ा कारण हैं WWE के पहलवान ड्वेन जॉनसन. ड्वेन जॉनसन The Rock के नाम से जाने जाते हैं. साल 2017 में रॉक की दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुईं जिनमें से एक थी 'जुमांजी - वेलकम टू द जंगल' और दूसरी 'बेवॉच'. बेवॉच में प्रियंका रॉक के साथ काम कर रही थीं. वहीं जुमांजी में निक जोनस रॉक के साथ काम कर रहे थे.

 

इन दोनों फिल्मों की शूटिंग कई बार एक ही स्टूडियो में हुई. निक और प्रियंका की मुलाकातें इन दो फिल्मों की शूटिंग के बाद से ही शुरु हुई. इसके बाद रॉक के ये दो साथी कलाकार एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं और अब बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले हैं.

रॉक ने एक इंटरव्यू में कहा था, "अगर वो दोनों साथ में खुश हैं तो हां, ये मैंने ही किया है." हालांकि रॉक ने ये बात मज़ाक में कही थी. खबरें भी आ रही हैं कि ड्वेन जॉनसन यानी कि द रॉक दोनों की शादी में शामिल हो सकते हैं. 

पढ़ें- प्रियंका और निक की शादी वाले महल की तस्वीरें अापको चौंका देंगी, राष्ट्रपति भवन को देता है टक्कर

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी के लिए राजस्थान के आलीशान होटल उम्मेद भवन पैलेस को बुक किया गया है. सबकी उम्मीदों से अलग ये शादी फुल देसी स्टाइल में होने वाली है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि शादी के लिए इस वेन्यू को बुक करने में मात्र तीन दिन के लिए 60 हजार डॉलर यानी करीब 43 लाख रुपए खर्च हुए हैं.

First published: 29 November 2018, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी