Home » मनोरंजन » Traveller magazine cover row: Priyanka Chopra apologized over controversial message
 

ट्रैवलर मैगजीन कवर फोटो के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफ़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:45 IST

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने ट्रैवलर मैगज़ीन के अपने उस कवर फोटो के लिए माफी मांगी है, जिसकी 'असंवेदनशील' बताकर आलोचना की जा रही है. 

मैगजीन के कवर पेज पर छाईं प्रियंका सफेद टी-शर्ट पहने नजर आई थीं, जिसमें चार शब्द रिफ्यूजी (शरणार्थी), इमिग्रैंट (अप्रवासी), आउटसाइडर (बाहरी) और ट्रैवलर (मुसाफिर) लिखा हुआ था. इनमें से पहले तीन शब्द कटे हुए थे. इसको लेकर लोग प्रियंका पर शरणार्थियों के प्रति असंवेदनशील होने के आरोप लगा रहे थे.

हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने साफ किया, ''मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं, जिनकी भावनाएं आहत हुईं. हालांकि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना बिल्कुल नहीं था. दरअसल, टी-शर्ट पर लिखे शब्दों का गलत अर्थ निकाला गया. मैगजीन ने साफ कर दिया था कि वह इन शब्दों के जरिए विदेशियों को संदेश देना चाहते थे.'' 

प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सीरीज 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन में काम कर रही हैं. इसमें वह लीड रोल में नजर आ रही हैं. इसके पहले सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बता दें कि 'क्वांटिको' की वजह से ही प्रियंका ने फिलहाल कोई बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है. 

First published: 18 October 2016, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी