Home » मनोरंजन » Priyanka Chopra had dinner with Barak & Michelle Obama in White House
 

व्हाइट हाउस में प्रियंका चोपड़ा ने किया बराक-मिशेल ओबामा संग डिनर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2016, 14:02 IST

बॉलीवुड अदाकारा और फिलहाल हॉलीवुड में व्यस्त प्रियंका चोपड़ा इस साल को शायद ही भुला पाएं. उन्हें एक के बाद एक कई सम्मान मिलते जा रहे हैं. शनिवार को प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा समेत तमाम दिग्गजों के साथ व्हाइट हाउस में डिनर किया.

व्हाइट हाउस कॉरेसपॉन्डेंट्स डिनर के लिए प्रियंका चोपड़ा के पास बीते माह बुलावा आया था. शनिवार रात को ब्लैक गाउन पहने प्रियंका इसके लिए व्हाइट हाउस पहुंची. 

priyanka chopra barak-michelle obama.jpg

अमेरिकी प्रेसिडेंट के तौर पर अंतिम व्हाइट हाउस कॉरेसपॉन्डेंट्स डिनर आयोजित करने वाले ओबामा ने इस दौरान कहा कि अगले साल इस जगह कोई और होगा. यह कोई भी अनुमान लगा सकता है कि वह कौन होगी. 

पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा को मिला पद्मश्री

वहीं, प्रियंका नेे ओबामा के साथ डिनर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने ओबामा को फनी और चार्मिंग बताते हुए ट्वीट किया, "बेहद मजाकिया और आकर्षक बराक ओबामा और बहुत खूबसूरत मिशेल ओबामा से मिलकर अच्छा लगा. खूबसूरत शाम के लिए धन्यवाद. आपके बालिका शिक्षा कार्यक्रम में साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती."

इस डिनर समारोह में प्रियंका के अलावा हॉलीवुड के विल स्मिथ, जाडा पिनकेट स्मिथ, केरी वॉशिंगटन, शोंडा राइम्स, किम कार्दाशियां की बहन केंडल जेनर के साथ कई हस्तियां शामिल थीं. 

First published: 1 May 2016, 14:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी