Home » मनोरंजन » Priyanka Chopra Lost 10 Films for standing against casting couch
 

जब कास्टिंग काउच का शिकार हुर्इ प्रियंका, छोड़नी पड़ी 10 बड़ी फिल्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2017, 10:28 IST

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर किस्से काफी मशहूर हैं. आज कल कई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच को लेकर अपने एक्सपीरियंस बता रही हैं.

बॉलीवुड से हॉलीवुड में भी मुकाम बना चुकी प्रियंका चोपड़ा का. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि उनकी बेटी को भी बॉलीवुड में शुरुआत में कई डायरेक्टर्स की मांगें पूरी करने से मना कर दिया था. एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने कहा कि अपने करियर की शुरुआत से प्रियंका ने ही अपने मूल्यों से किसी तरह का समझौता नहीं किया. वो केवल 17 साल की उम्र में ही वो इंडस्ट्री में आ गई थी. इस वजह से तीन साल पहले तक रोजाना हर मिनट मैं उसके साथ रहती थी.

मधु चोपड़ा ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक प्रोड्यूसर ने प्रियंका से मुलाकात की और कहा की जब तक मैं आपको कहानी सुनाऊं तब तक आप अपनी मां को बाहर भेज दें. लेकिन प्रियंका ने उससे कहा, 'अगर कोई ऐसी कहानी है जो मेरी मां नहीं सुन सकती तो ऐसे वह एक ऐसी कहानी है जिस पर मैं काम नहीं कर सकती."

यह बात सुनकर प्रोड्यूसर नाराज हो गए और इस कारण प्रियंका को 10 बड़े प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा. ऐसा ही एक दूसरा किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि एक डिजायनर ने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर चाहते हैं प्रियंका फिल्म में छोटे कपड़े पहने.

डायरेक्टर के शब्द थे, 'कैमरे के सामने किसी मिस वर्ल्ड को लेने का क्या फायदा जब वो खुद को खूबसूरत नहीं दिखा सकती? ' उसके बाद प्रियंका ने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इस फिल्म को एक फेमस डायरेक्टर बना रहे थे और वो नाराज हो गए. ऐसी वजहों से मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका को कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा.

First published: 14 November 2017, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी