Home » मनोरंजन » Priyanka Chopra, Madhuri Dixit Collaborate For American Comedy Series
 

माधुरी की लाइफ पर अमेरिकी कॉमेडी सीरीज बनाने जा रही हैं देसी गर्ल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2017, 10:13 IST

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. अब चर्चा है कि वे अमेरिकी नेटवर्क 'एबीसी' के लिए एक कॉमेडी सीरीज का निर्माण करने जा रही है, जो बॉलीवुड दीवा माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित होगा.

'वेराइटी डॉट कॉम' की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक अभी इस सीरीज का क्या नाम होगा इस पर विचार चल रहा है. लेकिन यह माधुरी के असली जीवन पर आधारित होगी, जो इस परियोजना की सह-निर्माता भी हैं.

इसमें दिखाया जाएगा कि माधुरी किसी प्रकार से अमेरिकी उपनगर में अपने द्वि-सांस्कृतिक परिवार में रहने आती है तथा अपने रंगारंग जीवनशैली को एक सुस्त शहर में लाने की कोशिश करती है. वास्तविकता में माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी के बाद फिल्मों की दुनिया से ब्रेक ले लिया था. वो उस समय अमेरिका में रहते थे. माधुरी उनके साथ मुंबई छोड़कर अमेरिका के डेनवर में रहने आई थी. दो बच्चों की मां माधुरी ने पांच साल पहले मुंबई की फिल्मी दुनिया में वापसी की थी. वह हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे आर्कषक अभिनेत्रियों में से एक हैं.

पिछले महीने ही माधुरी ने इसकी चर्चा की थी और कहा था कि कुछ नया और रोमांचक होने जा रहा है, जिसकी घोषणा की जाएगी. प्रियंका फिलहाल अमेरिकी शो 'क्वांटिको' में काम कर रही है, जिसका तीसरा सीजन चल रहा है. इस साल की शुरूआत में प्रियंका ने अपना हॉलीवुड डेब्यू 'बेवाच' से किया और फिलहाल वे लियम हेम्सवर्थ के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी 'इजंट इट रोमांटिक' की शूटिंग कर रही हैं.

First published: 30 July 2017, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी