Home » मनोरंजन » Priyanka chopra said she would love to rum for prime minister of india
 

प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक को बनाना चाहती हैं देश का...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2019, 14:12 IST

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आजकल लोगों की सबसे फेवरेट कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास है. इनका रोमांस और सिजलिंग केमिस्ट्री की चर्चाएं सोशल मीडिया पर बनीं रहती हैं. इसी में अब उनका एक ऐसा बयान आया है, जो उनके विषय से काफी हटके हैं. अपने शादीशुदा लाइफ से बाहर आकर प्रियंका चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी नहीं, बल्कि अपनी पॉलिटिकल इच्छाओं के बारे में बात की.

ये इच्छाएं उन्होंने संडे टाइम्स में बातचीत के दौरान जाहिर की. इस इंटरव्यू में उन्होंने ना सिर्फ अपनी बल्कि निक जोनास को लेकर भी अपनी महत्वकांक्षा जाहिर की. प्रियंका ने कहा, "मैं भारत के प्रधानमंत्री पद की रेस में शामिल होना पसंद करूंगी. मुझे अच्छा लगेगा अगर निक जोनास अमेरिका के प्रेजिडेंट के चुनाव में खड़े हों. मुझे पॉलिटिक्स से जुड़ी चीजें पसंद नहीं हैं. लेकिन मैं इतना जानती हूं कि हम दोनों समाज में बदलाव लाना चाहते हैं. हमें कभी भी ना नहीं कहना चाहिए."

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "निक फेमिनिस्ट हैं और उन्हें ये शब्द इस्तेमाल करने से डर नहीं लगता."

राजनीति में प्रियंका चोपड़ा की इच्छा कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. वे कई सामाजिक कार्यों से जुड़ी रहती हैं. प्रियंका UNICEF की गुडविल अंबेसडर हैं. अंबेसडर होने के नाते वे कई अलग-अलग सामाजिक कार्यों में एक्टिव रहती हैं.

ऐश्वर्या राय संग कोल्ड वॉर का क्या है सच? सुष्मिता सेन ने किया ये बड़ा खुलासा

First published: 4 June 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी