Home » मनोरंजन » Priyanka Chopra will become a presenter in Oscar Awards 2016
 

ऑस्कर अवॉर्ड समारोह 2016 में प्रजेंटर बनीं प्रियंका चोपड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2016, 18:19 IST

क्वांटिको जैसे अमेरिकी टेलीविजन शो के जरिये अपनी दमदार अदाकारी का प्रदर्शन करने वाली प्रियंका चोपड़ा के हाथ में एक और सफलता आई है. हॉलीवुड के सर्वाधिक प्रसिद्ध और महत्वपूर्ण एकेडमी अवॉर्ड के 88वें संस्करण में प्रियंका बतौर प्रस्तोता (प्रजेंटर) नजर आएंगी. 

ऑस्कर अवॉर्ड के नाम से प्रसिद्ध एकेडमी अवॉर्ड समारोह का आयोजन आगामी 28 फरवरी 2016 को अमेरिका स्थित कैलीफोर्निया के डॉल्बी थिएटर इन हॉलीवुड में किया जाएगा. इसका प्रसारण 29 फरवरी को किया जाएगा. 

प्रियंका चोपड़ा का नाम प्रजेंटर की दूसरी सूची में रखा गया है. प्रियंका के अलावा स्टीव कैरल, क्विंसी जोंस, बीयंग हुन ली, जेरेड लेटो, जुलियाने मूर, ओलिविया मून, मैर्गोट रॉबी, जैसन सेगल, एंडी सर्किस, जेके सिमंस, केरी वाशिंगटन और रीज वाइदरस्पून भी ऑस्कर अवॉर्ड में प्रजेंटर के रूप में नजर आएंगे. 

शो में अपनी हिस्सेदारी को लेकर प्रियंका काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. एकेडमी अवॉर्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करने की सूचना मिलने के बाद प्रियंका को बधाई देने वालों की लाइन लग गई. ट्विटर पर प्रियंका को मिली बधाई के जवाब में प्रियंका ने ट्वीट किया कि अब वो एक पर्फेक्ट ड्रेस की तलाश में जुटी हैं. 

प्रियंका को बधाई देने वालों में से दिया मिर्जा, वीर दास, प्रकाश झा, कुनाल कोहली समेत तमाम सितारे शामिल रहे. 

मालूम हो कि इस वर्ष सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म की श्रेणी में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि "कोर्ट" नामक फिल्म थी. लेकिन यह अंतिम पांच में स्थान नहीं पा सकी. 

First published: 2 February 2016, 18:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी