Home » मनोरंजन » Priyanka reacts on concert-goers walking out of AR Rahman's show says It's rude
 

रहमान से नाराज़ फैंस को प्रियंका चोपड़ा ने बताया असभ्य

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2017, 9:13 IST

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान की सोशल मीडिया पर आलोचना करने वालों को 'असभ्य' कह डाला. रहमान ने लंदन में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में कई तमिल गाने भी गाए, जो रहमान के प्रशंसकों को पसंद नहीं आए. इसके बाद उन्होंने उनकी आलोचना सोशल मीडिया पर की.

प्रियंका ने कहा, "मुझे इस बारे में ज्यादा की जानकारी नहीं है, इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी. लेकिन यह असभ्यता है." वह एक मराठी फिल्म बनाने जा रही हैं. अभिनेत्री ने कहा कि वह न्यूयॉर्क में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में भाग लेने के बजाय भारत में हैं, क्योंकि वह अपनी मां और भाई के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाना चाहती हैं.

प्रियंका ने कहा, "दुर्भाग्य से आईफा और जन्मदिन की तारीख एक ही समय है. मुझे अपने भाई और मां के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता, इसलिए मैं इन छुट्टियों की हकदार हूं.' गौरतलब है कि वंबेली स्टेडियम में 8 जुलाई को आयोजित कार्यक्रम 'नेत्रू, इंद्र, नालाई' (कल, आज, कल) में ए. आर. रहमान ने कई तमिल तेलुगू गाने भी गाए, जिसे लेकर हिंदी भाषी प्रशंसकों को गुस्सा आ गया और वे कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही निकल गए. रिपोर्टो के मुताबिक, प्रशंसक कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर चले गए. कई प्रशंसकों ने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला.

First published: 16 July 2017, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी