Home » मनोरंजन » Producer Ashoke Pandit warn on Hafiz Saeed says his gang will one day engulf to China
 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी चीन को चेतावनी, कहा- एक दिन तुम्हें निगल जाएगा हाफिज सईद

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 17:08 IST
Hafiz Saeed

जैश-ए-मुहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने से चीन ने इंकार कर दिया है और इतना ही नहीं चीन ने इस प्रस्ताव के विरोध में यूएन में अपने वीटो पावर का इस्तेमाल कर ऐसा किया. सभी को पता है कि 14 फरवरी को हुए पुलवामा में आतंकी हमले के पीछे मास्टरमाइंड मसूद अजहर का हाथ था. ये जानने के बाद भी चीन ने ऐसा कदम लिया इससे सभी जगह उसकी आलोचना की जा रही है. तो वहीं बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने चीन की आलोचना करते हुए उसे एक धमकी दे दी है.

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा,"एक दिन हाफिज सईद और उसका गैंग उनके देश को निगल जाएगा." अशोक की इस चेतावनी पर सभी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी इस धमकी की लोग सराहना कर रहे हैं. तो वहीं अशोक ने मसूद अजहर के खिलाफ गुस्सा निकाला है. 

नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के बाद शुरू किया बड़ा रिएलिटी शो, फैंस जीत सकेंगे हर हफ्ते 50 हजार रुपये

मसूद अजहर ने पुलवामा में हमला कराया था और इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. पुलवामा हमले के बाद ही भारत ने विश्व समुदाय से मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी ऐलान करने की मांग की थी. भारत की ऐसी मांग करने के बाद ही UN में इस प्रस्ताव को लाया गया था लेकिन चीन ने इस पर वीटो पावर का इस्तेमाल कर इसका विरोध किया.

Ashoke pandit

मसूद अजहर को लेकर चीन के इस रवैये की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है इतना ही नहीं ट्विटर पर #China, #MasoodAzhar और #UNSC ट्रेंड कर रहे हैं. तो वहीं अशोक पंडित की बात करें तो उन्होंने जनवरी में आई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को को-प्रोड्यूस किया. ये फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित है. इसके अलावा अशोक पंडित इंडियन फिल्म ऐंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष भी हैं. 

सारा अली खान की इस आदत से काफी परेशान हो गए थे रणवीर और सुशांत, एक्ट्रेस ने मांगी थी माफी

First published: 14 March 2019, 17:08 IST
 
अगली कहानी