Home » मनोरंजन » Psychopath Raman Raghav 2 youtube trailer released, goes viral
 

मनोरोगी रमन राघव 2 का ट्रेलर हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

बॉलीवुड में एक नई फिल्म आने वाली है जो आपको चौंकाने के साथ ही डराएगी भी. फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी रमन राघव 2 का यूट्यूब ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च कर दिया गया. फिल्म 24 जून को रिलीज होगी. 

एक दिन में ही इस ट्रेलर को 6 लाख 27 हजार से ज्यादा लोगों ने देख डाला है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक डार्क थ्रिलर है. लेकिन ट्रेलर देखने से कुछ समझ में नहीं आता.

सेलिब्रिटी ब्रेकअपः उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना हुए अलग

रमन राघव फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. 1960 के दशक में महाराष्ट्र के बाहरी पुणे में पैदा रमन राघव एक मनोरोगी था और उसके सिर पर हमेशा खून सवार रहता था. राघव से ही प्रेरित होकर मौजूदा वक्त में एक सीरियल किलर रमन्ना आ जाता है और वो भी कत्ल करने लगता है. 

मीडिया को दी जानकारी में अनुराग ने बताया, "सेंसर ने फिल्म में कट लगाए हैं लेकिन शायद वो पहले से ज्यादा मेहरबान रहे हैं क्योंकि इस बार छह कट में फिल्म को स्वीकृति मिल गई है." हालांकि अनुराग कहते हैं कि इन छह कट से भी वो प्रसन्न नहीं हैं और इसके विरोध में आवाज उठाएंगे. 

पढ़ेंः सलमान का मूड बदला, धूम 4 और रेस 3 में बनेंगे बैड मैन

दूसरी ओर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है, "मैं कुछ कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर चला गया था क्योंकि इस किरदार का असर मुझपर आ रहा था." मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन बेहाश भी हो गए थे और होश में आने पर उन्होंने कहा था कि फिल्म के डायलॉग वो बेहोशी की हालत में भी बोल रहे थे.

First published: 11 May 2016, 9:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी