Home » मनोरंजन » Publicity Stunt: Film producers released 'Sultan: the game' app before movie
 

पब्लिसिटी: फिल्म से पहले निर्माताओं ने रिलीज किया 'सुल्तान' वीडियो गेम

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2016, 8:53 IST
(ट्विटर)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की आने वाली फिल्म 'सुल्तान' को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट मिलता ही रहता है. प्रचार का यह एक जबर्दस्त माध्यम भी बन चुका है. लेकिन अब फिल्म निर्माताओं द्वारा इसके रिलीज से पहले मोबाइल यूजर्स तक इसका क्रेज बढ़ाने के लिए 'सुल्तानः द गेम' लॉन्च कर दिया गया है.

आजकल फिल्म रिलीज होने से पहले इसका प्रचार बहुत जरूरी हो गया है. हालांकि अगर फिल्म में सलमान खान काम कर रहे हैं तो इसकी सफलता की संभावना काफी बढ़ जाती है. आज जब ज्यादातर फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने लगी हैं, तो ऐसे में दबंग के सामने इस क्लब को और आगे बढ़ाकर ले जाने की जिम्मेदारी आ चुकी है.

जानें व्हॉट्सएप से जुड़े 10 जरूरी जुगाड़

ऐसे में सोशल मीडिया महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है. सुल्तान भी काफी सक्रिय हैं और फिल्म के गाने, वीडियो, फोटो समेत हर एक अपडेट ऑनलाइन कर रहे हैं.

इस कड़ी में यशराज फिल्म के सहयोग से 99गेम्स ने एक मोबाइल गेम डेवलप किया है. 'सुल्तानः द गेम' के लिंक को ट्विटर पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "सुल्तान महज एक खेल नहीं है, बल्कि यह एक साहसिक खेल है."

सलमान से पंगे पर बोले मिकाः अरिजीत सिंह ने शायद गलती की

'सुल्तानः द गेम' को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से इसे इंस्टॉल कर सकते हैं. इस गेम के लॉन्च होने के बाद खबर लिखे जाने तक इसे 5,177 गूगल यूजर्स द्वारा इंस्टॉल भी किया जा चुका था.

इस गेम में रिंग के अंदर रेसलिंग के 60 अलग-अलग लेवल्स हैं. इसके प्रमुख फीचर्स में काफी ज्यादा एक्शन और अपग्रेड्स शामिल हैं.

देखिए सलमान खान की 'सुल्तान' के पहले गाने में बादशाह का जलवा

मालूम हो कि जुलाई में ईद पर रिलीज होने वाली 'सुल्तान' फिल्म में सलमान खान हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें अनुष्का शर्मा भी पहलवान बनी हुई हैं. 

First published: 12 June 2016, 8:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी