Home » मनोरंजन » Punjabi Singer Guru randhawa new song made in india first number trending on youtube
 

गुरु रंधावा के नए गाने 'Made In India' ने मचाया तहलका, YouTube कर रहा है ट्रेंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 14:45 IST

पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना 'मेड इन इंडिया' रिलीज हो चुका है. रंधावा का यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है और अब तक इस गाने को 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में गुरु रंधावा के साथ ईरान में जन्मी एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी हैं. चार मिनट के इस गाने को इटली के मिलन और लेक कोमो शहर में शूट किया गया है.

वहींं, इस गाने के कम्पोजर, सिंगर और राइटर खुद गुरु रंधावा हैं और गाने को म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस समय यह गाना इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा एल्नाज नोरौजी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह बता रहे हैं कि यह लड़की बिल्कुल मेड इन इंडिया जैसी दिखाई दे रही है.

बता दें कि इस गाने को लेकर एल्नाज ने कहा, "गुरु अपने हेयरस्टाइल में काफी जुदा अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. मैं सोच रहा थी कि मेरा अनुभव कैसा होगा, लेकिन मुझे यह कहना होगा कि गुरू के साथ शूटिंग करके काफी मजा आया."

इस गाने के बाद एल्नाज निरौजी नेटफ्लिक्स पर आने वाला शो 'सैक्रेड गेम्स' सीरीज में भी दिखेंगी. इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: यामी ने अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' के लिए बदला लुक

ये है गाना 'Made In India'

First published: 7 June 2018, 14:30 IST
 
अगली कहानी