Home » मनोरंजन » pyar ka punchnama fame kartik aryan wants to have kids with katrina kaif
 

Video: कटरीना कैफ के साथ बच्चा पैदा करना चाहता है ये बॉलीवुड एक्टर, खुद ही किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 19:12 IST
(file photo )

फिल्म प्यार का पंचनामा से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वो कटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करना चाहते हैं. उनको कटरीना कैफ जैसी लड़कियां पसंद हैं. कार्तिक आर्यन फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो फीट अप विद द स्टार्स' में हिस्सा लेने वाले हैं. उन्होंने यह बयान इस शो के लिए सूट किए गए प्रोमो में कही है. इस प्रोमो को अनीता श्रॉफ अदजानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

file photo

दरअसल, प्रोमो के दौरान अनीता ने कार्तिक से पूछा कि वह किसके साथ बच्चे पैदा करना चाहेंगे. इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि कटरीना कैफ. इसके साथ ही कार्तिक ने इसके पीछे की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि उनको अंग्रेजी एक्सेंट वाली लड़कियां पसंद हैं. उन्होंने आगे कहा कि वो लड़कियों को खुश नहीं रख सकते हैं. एक खुशहाल महिला झूठ है. इसके अलावा टिंडर से जुड़े एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे टिंडर प्रोफाइल की जरूरत नहीं है.

file photo

बता दें कि आर्यन सोनू की टीटू की स्वीटी के बाद वलक्षमण उतेरकर की फिल्म लुका छिपी में नजर आने वाले हैं. कार्तिक ने हाल ही में इस फिल्म को साइन किया है. इस फिल्म में वो प्रेस रिपोर्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. उनके अपॉजिट इस फिल्म में अपोजिट कृति सेनन होंगी.

आपको बता दें कि अनीता के इस शो में कार्तिक से पहले करण जौहर भी हिस्सा ले चुके हैं. इस दौरान करण ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं अंडरसेक्स्ड और अंडरपेड हूं. इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.

ये भी पढ़ें- जैकलिन और सिद्धार्थ KISS करते समय हुए बेकाबू , डायरेक्‍टर के CUT के बावजूद...

First published: 6 September 2018, 19:09 IST
 
अगली कहानी