Home » मनोरंजन » Radhika Apte & Adil Hussain's sex scene from movie Parched leaked online, Listen what actor says
 

वीडियोः एक बार फिर से राधिका आप्टे का सेक्स सीन हुआ लीक

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2016, 14:32 IST
(यूट्यूब)

बॉलीवुड अदाकारा राधिका आप्टे और आदिल हुसैन की आने वाली अंतरराष्ट्रीय फिल्म 'पार्च्ड' का एक लव मेकिंग सीन इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस सीन में राधिका और आदिल दोनों को टॉपलेस दिखाया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर किसने अपलोड किया इसकी जांच की जा रही है.

बता दें यूट्यूब पर 14 अगस्त को अपलोड किया गया यह वीडियो 2 मिनट 1 सेकेंड का है. इसमें जलती आग के बगल में बैठे आदिल और राधिका को लव मेकिंग करते हुए दिखाया गया है. इसके अलावा भी यूट्यूब पर इस फिल्म का एक और वीडियो है जिसमें राधिका एक महिला कलाकार के साथ टॉपलेस दिखी है.

इन वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. कुछ चैनल्स से यह वीडियो हटा लिया गया है तो कुछ स्थानों पर यह मौजूद है. कई जगह इसे अपलोड किया जा रहा है. 

रिश्तों में रुकावट बन सकते हैं सेक्स रोबोट्स

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में फिल्म के अभिनेता आदिल ने कहा, "मुझे कल गूगल अलर्ट के जरिये इसका पता चला और शुुरुआत में यह बहुत बुरा लगा. वास्तव में यह बेहद अजीब था. यह दिखाता है कि सेक्स को लेकर हमारे समाज के लोग कितने ज्यादा पागल है. आपने केवल फिल्म का कोई सुंदर दृश्य नहीं बल्कि सेक्स सीन ही लीक किया. यह केवल यही दिखाता है कि हम सेक्स को लेकर कितने ज्यादा पागल हैं और फिर भी हम इसके बारे में बात नहीं करना चाहते."

यह फिल्म गुजरात के दूरदराज के इलाके की तीन महिलाओं के बारे में है जो दासता और पितृसत्ता की सदियों पुरानी परंपरा को तोड़ देती हैं.

'शादी के बाद पोर्न देखने वालों में पुरुषों से ज्यादा संख्या महिलाओं की'

आदिल ने कहा इस लीक किए गए वीडियो का शीर्षक 'राधिका आप्टे का सेक्स सीन' है न कि 'आदिल हुसैन का सेक्स सीन' और यह दिखाता है कि हमारे समाज में पितृसत्तात्मक सोच किस कदर फैल चुकी है. 

उन्होंने कहा, "इसका कारण यह है कि अगर पुरुष कुछ करता है तो यह सामान्य बात है लेकिन अगर महिला करती है तो यह अलग है. इसी वजह से यह सेक्स सीन बन जाता है. यह समाज की पितृसत्तात्मक प्रवृत्ति को दिखाता है जिसमें हम रहते हैं. पश्चिम में फिल्मों में इस तरह के दृश्य दिखाए जाना आम बात है."

रमजान और रक्षाबंधन में तेजी से गिरती है पोर्न देखने वालो की संख्या

लीक करने वाले व्यक्ति के बारे में आदिल ने कहा, "मुझे पक्का यकीन है कि जिसने भी यह किया है वो कोई महिला नहीं बल्कि एक पुरुष है. और वो भी एक भारतीय आदमी." फिल्म निर्माताओं ने इस बारे में साइबस सेल से बातचीत की है. 

First published: 16 August 2016, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी