Home » मनोरंजन » Radhika Apte got angry after a journalist asked question regarding leaked sex scene from Parched movie online: latest entertainment news
 

रिपोर्टर के सवाल पर भड़कीं राधिका आप्टे, बोलीं तुमने क्लिप देखी और शेयर की

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2016, 16:39 IST

हालिया रिलीज पार्च्ड फिल्म का न्यूड सीन लीक होने से जुड़ा सवाल पूछने पर बॉलीवुड अदाकारा राधिका आप्टे भड़क गईं. सवाल पूछने वाले रिपोर्ट पर गुस्साते हुए उन्होंने कहा, "माफ कीजिएगा, आपका सवाल बहुत बेहूदा है. आप जैसे लोग ही विवाद बनाते हैं. आपने क्लिप देखी, दूसरे लोगों के साथ शेयर की और आपने विवाद बना दिया."

राधिका का यह तमतमाता स्वरूप मंगलवार को एक घड़ी कंपनी द्वारा की गई लॉन्चिंग इवेंट में दिखा. दरअसल कुछ वक्त पहले पार्च्ड फिल्म में अभिनेता आदिल हुसैन और राधिका आप्टे के बीच का अंतरंग दृश्य रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गया था. इसके बाद कई मौकों पर राधिका इस बारे में अपनी बात रख चुकी थीं.

वीडियोः एक बार फिर से 

राधिका

 आप्टे का सेक्स सीन लीक

इस मुद्दे पर चुप्पी साधने की बजाए उन्होंने कई साक्षात्कार के दौरान कहा कि फिल्म इन लीक्ड सेक्स सीन से कहीं ज्यादा बेहतर है.

वहीं, मंगलवार को आयोजन के दौरान राधिका ने कहा, "मैं एक कलाकार हूं... अगर मुझे कोई एक काम दिया जाता है तो मैं उसे करूंगी. अगर आप अपने दायरे से बाहर निकलकर वैश्विक सिनेमा को देखें तो पता चलेगा कि बाहर के लोग क्या कर रहे हैं और वो कितने सफल हैं, और अगर आप जानते तो संभवता यह सवाल नहीं पूछते."

कॉन्डम शोरूमः शर्म का पर्दा हटाकर जाने सेक्स से जुड़े जवाब

उन्होंने आगे कहा, "मुझे किसी बात की शर्म नहीं है. जिन लोगों को अपने शरीर को देखने में शर्म आती है उनमें ही दूसरों का शरीर देखने की उत्सुकता होती है. इसलिए अगर आपक कल एक नग्न शरीर देखना चाहते हैं, तो मेरी क्लिप देखने की बजाए खुद को आइने में देखो. उसके बाद ही हम इस बारे में बात कर सकते हैं."

First published: 5 October 2016, 16:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी